फिर भरी छलांग, 175 मिले संक्रमित, एक मौत

एक्टिव पाजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 656 पहुंच गई है। आबकारी मंत्री के पुत्र और भाजपा नगर अध्यक्ष भी पाजिटिव हुए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 04:49 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 04:49 AM (IST)
फिर भरी छलांग, 175 मिले संक्रमित, एक मौत
फिर भरी छलांग, 175 मिले संक्रमित, एक मौत

जासं, मैनपुरी : जिले में कोरोना ने एक बार फिर से छलांग भरी है। 24 घंटों में 175 नए मरीजों के मिलने से सनसनी फैल गई है। घिरोर में एक मरीज की इलाज के दौरान कोरोना की वजह से सैफई में मौत हो गई। जिले में एक्टिव पाजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 656 पहुंच चुकी है। आबकारी मंत्री के पुत्र और भाजपा नगर अध्यक्ष भी संक्रमित पाए गए हैं।

मैनपुरी में कोरोना का विस्फोट थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को अब तक की सबसे बड़ी संक्रमितों की संख्या सामने आई। जिले में पिछले 24 घंटों के अंदर 175 लोगों में कोरोना का संक्रमण मिला है। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार सूबे के आबकारी मंत्री के पुत्र और भाजपा के नगर अध्यक्ष जांच में पाजिटिव मिले हैं। दोनो को होम आइसोलेट कराने के बाद संपर्क में आने वालों से भी जांच कराने की अपील की गई है। चर्चा है कि भाजपा में कुछ और लोग भी संक्रमित हुए हैं। हालांकि, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

शनिवार को कस्बा कुरावली में सबसे ज्यादा 25 लोगों में कोरोना का वायरस मिला है। सीएचसी में हुई जांचों में उपचार कराने के लिए पहुंचे लोगों के संक्रमित मिलने के बाद उन्हें होम आइसोलेट किया गया है। मैनपुरी जिला अस्पताल की इमरजेंसी में भी उपचार को आए दंपती समेत पांच लोग संक्रमित मिले है। इसके अलावा कुसमरा में चार और घिरोर में भी एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। घिरोर में कस्बा के संतोष चौक के पास रहने वाले एक व्यक्ति को संक्रमित मिलने के बाद हालत बिगड़ने पर सैफई में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी