मकान मालिक मिले पॉजिटिव, बैंकों में लटके ताले

मैनपुरी जासं। संक्रमितों की सूची में दो मकान मालिकों के नाम शामिल होने के बाद बैंकों में सतर्कता बढ़ा दी गई। किराएदार कर्मचारियों को संदिग्ध मानते हुए दो बैंकों के लगभग आधा सैकड़ा कर्मचारियों को सैंपलिग के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने तक शाखाओं के शटर बंद कर दिए गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 10:00 PM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 06:08 AM (IST)
मकान मालिक मिले पॉजिटिव, बैंकों में लटके ताले
मकान मालिक मिले पॉजिटिव, बैंकों में लटके ताले

जासं, मैनपुरी : संक्रमितों की सूची में दो मकान मालिकों के नाम शामिल होने के बाद बैंकों में सतर्कता बढ़ा दी गई। किराएदार कर्मचारियों को संदिग्ध मानते हुए दो बैंकों के लगभग आधा सैकड़ा कर्मचारियों को सैंपलिग के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने तक शाखाओं के शटर बंद कर दिए गए।

11 और 12 जुलाई को आई रिपोर्ट में आवास विकास कॉलोनी के तीन लोग पॉजिटिव मिले हैं। इनके यहां किराए पर बैंक कर्मी भी रहते हैं। जो रोज शाम को बैंक का काम खत्म कर घर वापस जाते थे। मकान मालिक के साथ भी उठना-बैठना रहता था। इतना ही नहीं, दोनों कर्मचारी एक दूसरी बैंक के कर्मचारियों के भी संपर्क में बने हुए थे। संक्रमण की पुष्टि होने के बाद किराएदारों की भी स्क्रीनिग शुरू हो गई है। सोमवार को जानकारी होते ही कचहरी रोड और रेलवे स्टेशन रोड स्थित दो बैंकों में सख्ती बढ़ा दी गई।

शाखा के बाहर नोटिस चस्पा कर ग्राहकों को बैंक बंद होने की जानकारी दे दी गई। दोनों बैंकों से लगभग आधा सैकड़ा कर्मचारियों को सोमवार की दोपहर महिला अस्पताल स्थित एल-2 में पहुंचे। यहां सभी की स्क्रीनिग कराई गई। संदेह होने पर सभी के सैंपल एकत्र किए गए हैं। रिपोर्ट आने तक बैंक प्रबंध तंत्र द्वारा शाखा में लेन-देन न करने संबंधी सूचना को सार्वजनिक किया गया है।

chat bot
आपका साथी