लगान क्लब ने यादव क्रिकेट क्लब को 49 रन से हराया

मैनपुरी में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 05:50 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 05:50 AM (IST)
लगान क्लब ने यादव क्रिकेट क्लब को 49 रन से हराया
लगान क्लब ने यादव क्रिकेट क्लब को 49 रन से हराया

मैनपुरी, जासं। गांव रठेरा के रेलवे मैदान पर खेले जा रहे स्व. दीपू स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट में रठेरा के लगान क्रिकेट क्लब ने गांव के ही यादव क्रिकेट क्लब को 49 रन से हरा दिया।

टास जीतकर लगान क्रिकेट क्लब ने बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट खोकर 125 रन बनाए, जिसमें रिषभ 59, अंकित 10 और अमन ने 9 रन का योगदान दिया। क्वार्टर फाइनल के इस मैच में जवाब में खेलने उतरी यादव क्लब रठेरा की टीम 16 ओवर में केवल 76 रन बनाकर आउट हो गई। टीम की ओर से शेखर ने 28 और आकाश ने 12 रन का योगदान दिया।

कंजाहार की टीम ने जीता फाइनल

दन्नाहार : आर्मी ग्राउंड कंजाहार पड़ाव खेल मैदान में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। शुक्रवार को फाइनल मुकाबले में यादव क्रिकेट क्लब कंजाहार ने जागीर क्रिकेट क्लब को एक विकेट से हरा दिया। विजेता खिलाड़ियों को मुख्य अतिथि सुजान सिंह यादव ने सम्मानित किया।

विकास खंड घिरोर के आर्मी पड़ाव खेल मैदान पर यादव क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित प्रतियोगिता का फाइनल मैच यादव क्रिकेट क्लब कंजाहार और जागीर क्रिकेट क्लब टीम के बीच हुआ। जागीर की टीम ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 16 ओवर में 89 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी यादव क्रिकेट क्लब कंजाहार की टीम ने अंतिम ओवर की पांचवी गेंद पर एक विकेट से इस मुकाबले को जीत लिया।

कमेटी ने विजेता टीम को 11 हजार रुपये और ट्राफी प्रदान की। वहीं, उप विजेता टीम को 5100 सौ रुपये और ट्राफी देकर सम्मानित किया। रिषभ को मैन आफ द मैच और जागीर के कप्तान अबुंज को मैन आफ द सीरीज का पुरस्कार प्रदान किया गया। इस मौके पर पंकज यादव, गौरव यादव, राकेश यादव, पवन कुमार, देवेन्द्र सिंह आदि मौजूद रहे।

आल यूपी क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन आज

मैनपुरी क्रिकेट एसोसिएशन तत्वाधान में महाराजा तेज सिंह मेमोरियल आल यूपी क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन शहर के क्रिश्चियन इंटर कालेज के खेल मैदान किया जा रहा है। इसका उद्घाटन 16 जनवरी को सुबह 10 बजे होगा। यह जानकारी देते हुए एमसीए सचिव बीडी शुक्ला ने बताया कि उद्घाटन एसपी अविनाश पांडेय करेंगे। उद्घाटन मुकाबला महाराजा तेजसिंह एकादश मैनपुरी और मथुरा के मध्य खेला जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता की विजेता टीम को स्व. एजी दास स्मृति विजेता कप और उप विजेता टीम को स्व. रामप्रताप सिंह चौहान स्मृति उप विजेता कप प्रदान किया जाएगा। इस वर्ष मथुरा, फीरोजाबाद, आगरा, नोएडा, गाजियाबाद, झांसी, मेरठ और महाराजा तेजसिंह एकादश की टीमें भाग ले रही हैं।

chat bot
आपका साथी