सड़क हादसे में जालौन के युवक की मौत, एक घायल

इटावा जाने के लिए टेंपो में बैठे जालौन के युवक की अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से मौत हो गई। इस घटना मृतक का साथी औरैया निवासी युवक भी घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 04:15 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 04:15 AM (IST)
सड़क हादसे में जालौन के युवक की मौत, एक घायल
सड़क हादसे में जालौन के युवक की मौत, एक घायल

संसू, करहल (मैनपुरी) : इटावा जाने के लिए टेंपो में बैठे जालौन के युवक की अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से मौत हो गई। इस घटना मृतक का साथी औरैया निवासी युवक भी घायल हो गया।

जालौन के गांव धनौरा निवासी सत्येंद्र सिंह दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करते थे। मंगलवार तड़के अपने साथी सनी निवासी औरैया के साथ बस से करहल पहुंचे। यहां से इटावा के जाने के लिए सिरसागंज चौराहे पर खड़े टेंपो में बैठ गए। कुछ ही दूरी पर टेंपो चालक खड़ा था। इसी बीच एक ट्रक ने टेंपो में टक्कर मार दी। इस घटना में टेंपो में बैठे सत्येंद्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सनी गंभीर घायल हो गया। घटना के बाद ट्रक चालक अपने वाहन सहित फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सनी को सैफई भर्ती कराया है।

वाहनों में भरी जा रही थी रसोई गैस, एक गिरफ्तार

संसू, औंछा : वाहनों में रसोई गैस के सिलिंडर से गैस की रीफिलिग हो रही थी। पूर्ति विभाग और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए गैस रीफिलिग कर रहे युवक को गिरफ्तार किया है। लेकिन, वैन स्वामी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

वाहनों में रसोई गैस की रीफिलिग जिले में कई स्थानों पर धड़ल्ले से हो रही है। इसे लेकर प्रशासन ने कार्रवाई शुरू कर दी है। बुधवार सुबह पूर्ति विभाग और थाना औंछा पुलिस ने संयुक्त रूप से गांव जाख के पास सड़क किनारे दुकान पर छापा मारा तो एक मारुति वैन में गैस की अवैध रीफिलिग होती मिली। पुलिस ने रीफिलिग कर रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए युवक ने अपना नाम अवधेश निवासी नगला निर्भय थाना घिरोर बताया। उसके कब्जे से इंडेन कंपनी के 10 सिलिंडर, रीफिलिग मशीन और 10 रेगूलेटर बरामद हुए है। वहीं, गैस रीफिलिग करा रहे वैन स्वामी को बातचीत के बाद छोड़ दिया। मामले की रिपोर्ट पकड़े गए अवधेश के खिलाफ दर्ज कराई गई है। वैन स्वामी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। एसओ औंछा ऋषि कुमार ने बताया कि मामले में जांच कर कार्रवाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी