फंदे पर लटकी मिली युवती, पुलिस ने बताया खुदकुशी

शहर के यादव नगर निवासी एक युवती फंदे पर लटकी मिली। स्वजन उसे अस्पताल लाए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस घटना को खुदकुशी बता रही है। साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 04:00 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 04:00 AM (IST)
फंदे पर लटकी मिली युवती, पुलिस ने बताया खुदकुशी
फंदे पर लटकी मिली युवती, पुलिस ने बताया खुदकुशी

जासं, मैनपुरी : शहर के यादव नगर निवासी एक युवती फंदे पर लटकी मिली। स्वजन उसे अस्पताल लाए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस घटना को खुदकुशी बता रही है। साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

यादव नगर निवासी श्वेता पुत्री सुरेंद्र रविवार शाम को घर में अकेली थी। परिवार के लोग बाहर गए हुए थे। कुछ देर बाद स्वजन वापस लौटे तो कमरे में श्वेता फंदे पर लटक रही थी। फंदे से उतारकर स्वजन ने तत्काल श्वेता को लेकर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अस्पताल से भेजी गई सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। स्वजन से घटना को लेकर जानकारी ली। इंस्पेक्टर कोतवाली भानु प्रताप सिंह ने बताया कि प्रथम ²ष्टया घटना खुदकुशी का मामला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर मौत का कारण पता चल सकेगा। उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से उलझी मौत की गुत्थी

संसू, दन्नाहार : क्षेत्र के गांव नगला सभा में संदिग्ध हालत में हुई युवक की मौत की गुत्थी पोस्टमार्टम रिपोर्ट से उलझ गई है। रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट न होने का उल्लेख किया गया है। मृतक का बिसरा सुरक्षित कर लिया गया है।

थाना कुर्रा के गांव घुसूपुर निवासी सुशील कुमार पिछले करीब 12 साल से थाना बरनाहल के गांव नगला सभा में निवास कर रहे थे। वह कुचेला स्थित एक विद्यालय में वाहन चालक थे। शनिवार रात विद्यालय के कमरे में ही सोते थे। रविवार को सुबह देर तक नहीं जागे। आवाज लगाने पर अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी प्रकार दरवाजा खोला तो अंदर बिस्तर पर सुशील का शव पड़ा हुआ था। मौत का कारण जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। रविवार देर शाम पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिली, लेकिन रिपोर्ट में मृत्यु का कारण स्पष्ट न होने का उल्लेख किया गया था। चिकित्सकों ने शव का बिसरा सुरक्षित कर लिया है। एसओ ओमहरि ने बताया कि बिसरा को जांच के लिए भेजा जा रहा है। जांच रिपोर्ट मिलने पर मौत का कारण पता चल सकेगा, उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी