बुखार से मासूम समेत चार की मौत

भले ही मौसम में परिवर्तन हो रहा हो लेकिन बुखार का प्रकोप कम नहीं हो रहा है। अलग-अलग स्थानों पर एक मासूम समेत चार लोगों की बुखार से मौत हो गई। वहीं बड़ी संख्या में मरीज अस्पतालों में इलाज करा रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 04:01 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 04:01 AM (IST)
बुखार से मासूम समेत चार की मौत
बुखार से मासूम समेत चार की मौत

जासं, मैनपुरी: भले ही मौसम में परिवर्तन हो रहा हो, लेकिन बुखार का प्रकोप कम नहीं हो रहा है। अलग-अलग स्थानों पर एक मासूम समेत चार लोगों की बुखार से मौत हो गई। वहीं बड़ी संख्या में मरीज अस्पतालों में इलाज करा रहे हैं।

बुखार का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अभी भी शहर से लेकर गांवों तक मरीज हैं। सरकारी से लेकर प्राइवेट अस्पतालों तक बुखार के मरीज भर्ती हैं। सोमवार को जिला अस्पताल की ओपीडी और इमरजेंसी में पहुंचे मरीजों में ज्यादातर बुखार से पीड़ित थे। भोगांव थाना क्षेत्र के मुहल्ला चौधरी निवासी नागेश की आठ माह की मासूम आख्या कुछ दिन से बुखार की चपेट में थीं। सोमवार की सुबह तबीयत अचानक बिगड़ने पर स्वजन मासूम को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दन्नाहार थाना क्षेत्र के गांव रठेरा निवासी अरविद (35) पुत्र श्रीकिशन भी कई दिन से बुखार से बीमार चल रहे थे। स्वजन द्वारा निजी अस्पताल से उपचार कराया जा रहा था। सोमवार को उन्होंने भी दम तोड़ दिया। स्वजन द्वारा डेंगू बताया जा रहा है। कुसमरा चौकी क्षेत्र के गांव बंसरमऊ निवासी राजीव शाक्य (34) सप्ताह भर से बुखार से परेशान थे। स्वजन द्वारा उन्हें आगरा में भर्ती कराया गया था, जहां सोमवार की सुबह उनकी मौत हो गई। चौकी क्षेत्र के ही गांव नगला खुनी निवासी पल्लवी (7) पुत्री मनोज शाक्य पांच दिनों से बुखार आ रहा था। स्वजन द्वारा निजी चिकित्सक से उपचार दिलाया जा रहा था, जहां इलाज के दौरान बालिका की मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी