रंगबाजी चमकाने के लिए की थी बदमाशों ने फायरिग

मैनपुरी जासं। सराफा की दुकान में फायरिग करने बाले तीन आरोपित पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किए हैं। उन्होंने बुधवार सुबह फायरिग कर बेवर बाजार में दहशत फैला दी थी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Dec 2019 11:36 PM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 06:09 AM (IST)
रंगबाजी चमकाने के लिए की थी बदमाशों ने फायरिग
रंगबाजी चमकाने के लिए की थी बदमाशों ने फायरिग

बेवर(मैनपुरी), संवाद सूत्र। कस्बा बेवर में सर्राफ राजीव मिश्रा की दुकान पर फायरिग करने वाले दबंगों में से तीन को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान एक आरोपित फरार हो गया। पकड़े आरोपितों ने स्वीकार किया कि उन्होंने रंगबाजी चमकाने के लिए बाजार में फायरिग की थी।

कस्बा बेवर मुहल्ला ब्रह्मनान निवासी राजीव मिश्रा कस्बा बेवर में दुकान कर सराफा कारोबार करते है। बुधवार सुबह करीब नौ बजे वे अपने भाई के साथ दुकान पर थे, तभी मुहल्ले के दबंग जुनैद, तौहीद, महमूद और आशीष शर्मा वहां पहुंच गए। आरोप है कि सभी ने दुकान पर फायरिग कर दी। घटना से दहशत फैल गई। आरोपित तमंचे लहराते हुए फरार हो गए। दुकानदार ने चारों आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। बाजार में फायरिग की घटना से आक्रोश फैल गया। दुकानदारों में आक्रोश देख इंस्पेक्टर बेवर ने हमलावरों को 24 घंटे के अंदर पकड़ने का आश्वासन दिया था।

गुरुवार सुबह इंस्पेक्टर बेवर जसवीर सिंह सिरोही को पता चला कि चारों आरोपित बझेरा रोड के एक बाग में छिपे है। पुलिस ने घेराबंदी की तो आरोपितों ने फायरिग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई कर आरोपित जुनैद, तौहीद और आशीष शर्मा को पकड़ लिया। महमूद फरार हो गया। पकड़े आरोपितों ने पुलिस को बताया कि वे बाजार में रंगबाजी चमकाना चाहते थे, इसलिए फायरिग की थी। पकड़े गए आरोपित जुनैद और तौहीद का आपराधिक इतिहास है। पकड़े गए तीनों आरोपितों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी