आग से जली सब्जी की पांच दुकानें, हजारों का नुकसान

मैनपुरी जासं। शहर में देवी रोड पर विद्युत सप्लाई बाक्स में फाल्ट से सब्जी की दुकान में आग लग गई। पांच दुकानें जलकर राख हो गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने किसी प्रकार आग पर काबू पाया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Apr 2021 06:41 AM (IST) Updated:Thu, 29 Apr 2021 06:41 AM (IST)
आग से जली सब्जी की पांच दुकानें, हजारों का नुकसान
आग से जली सब्जी की पांच दुकानें, हजारों का नुकसान

जासं, मैनपुरी : शहर में देवी रोड पर विद्युत सप्लाई बाक्स में फाल्ट से सब्जी की दुकान में आग लग गई। पांच दुकानें जलकर राख हो गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने किसी प्रकार आग पर काबू पाया।

शहर में देवी रोड पत्थर मंडी के पास सब्जी की कई दुकानें हैं। पास ही विद्युत सप्लाई बाक्स भी लगा हुआ है। मंगलवार रात करीब नौ बजे बाक्स में फाल्ट के बाद निकली चिगारी पास ही सब्जी की दुकान पर गिरी। सब्जी की दुकानें बांस के खपच्चों और पालीथिन से बनी हुई थी। चिगारी गिरते ही दुकान ने आग पकड़ ली। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने किसी प्रकार आग बुझाई। इस घटना में बंगाली, राजू, आजाद, कुल्फी और सतीश की दुकानें जल गई। पीड़ित दुकानदारों ने सरकार से आर्थिक सहायता दिलाए जाने की मांग की है।

झोपड़ी में आग से हजारों का माल जला

कुरावली : क्षेत्र के गांव रसमेर निवासी गुलाब खां झोपड़ी बनाकर परिवार सहित निवास कर रहे है। वे परिवार सहित झोपड़ी के बाहर सो रहे थे। तभी शार्टसर्किट से झोपड़ी में आग लग गई। जानकारी मिलते ही उन्होंने शोर मचाया तो गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने किसी प्रकार आग पर काबू पाया। इस घटना में झोपड़ी में रखा घरेलू सामान जलकर नष्ट हो गया। बंदूक और दो तमंचों सहित हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

संसू, बेवर : बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे एक हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने मंगलवार रात गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से एक फैक्ट्रीमेड बंदूक, दो तमंचे और बड़ी संख्या में कारतूस बरामद हुए हैं। पकड़े गए आरोपित ने पुलिस को अहम जानकारियां दी हैं।

सीओ भोगांव अमर बहादुर ने बताया कि थाना बेवर के गांव जगतपुर निवासी अरविद प्रताप सिंह उर्फ बंटू ठाकुर शातिर अपराधी है। टापटेन सूची में भी अरविद प्रताप का नाम शामिल है। पुलिस को सूचना मिल रही थी कि अरविद प्रताप द्वारा असलहों का जखीरा जुटाया जा रहा है। वह क्षेत्र में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। इस पर पुलिस ने अरविद प्रताप की निगरानी शुरू कर दी गई।

मंगलवार रात करीब नौ बजे इंस्पेक्टर बेवर जसवीर सिंह सिरोही ने अपनी टीम के साथ दबिश देकर अरविद प्रताप को उसके घर से दबोच लिया। उसकी निशानदेही पर घर के पीछे छिपाई गई फैक्ट्रीमेड बंदूक, तमंचे और बड़ी संख्या में कारतूस बरामद कर लिए। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपित ने स्वीकार कि वह मतगणना से पहले क्षेत्र में बड़ी वारदात को अंजाम देकर दहशत फैलाना चाहता था, ताकि मतगणना के बाद विजयी प्रधान पद के प्रत्याशी उससे डरने लगें और उसकी नाजायज मांगों को पूरा करते रहें। पकड़े गए आरोपित को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी