बेवर सड़क हादसे में पांच हुई मृतक संख्या

शुक्रवार को इटावा रोड पर कार पेड़ से टकराने के बाद सड़क किनारे गड्डे में पलट गई थी। इस दौरान चार लोगों की मौत हो गई थी। शनिवार को सैफई में इलाज के दौरान हुई घायल महिला की मौत हो गई। एक परिवार के तीन लोगों की मौत से सिकंदरपुर में मातम छा गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 06 Jun 2021 04:15 AM (IST) Updated:Sun, 06 Jun 2021 04:15 AM (IST)
बेवर सड़क हादसे में पांच हुई मृतक संख्या
बेवर सड़क हादसे में पांच हुई मृतक संख्या

संसू बेवर, मैनपुरी: शुक्रवार को इटावा रोड पर हुई सड़क दुर्घटना में मृतकों की संख्या बढ़कर पांच हो गई है। इस घटना ने सिकंदरपुर निवासी एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गई है।

हरदोई के लोनार निवासी जुगराज की पुत्री सन्नो का विवाह 24 मई को गांव दानपुर थाना कुर्रा निवासी विकास चौहान के साथ हुआ था। शुक्रवार को जुगराज, उनका पुत्र छोटू, पवन चौहान, उनकी पत्नी प्रतीक्षा और भतीजा आकाश निवासीगण गांव सिकंदरपुर थाना कुर्रा, आलोक निवासी गांव चित्तरपुर कोतवाली मैनपुरी सहित एक दर्जन लोग एक कार में सवार होकर सन्नो की चौथी की विदा कराने के लिए गांव दानपुर के जा रहे थे। दिन में करीब 11 बजे थाना बेवर क्षेत्र में इटावा रोड पर उनकी कार का टायर फट गया। कार पेड़ से टकराकर सड़क किनारे खड्ड में पलट गई। इस घटना में कार सवार सभी लोग घायल हो गए। कार चालक फरार हो गया। सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां छोटू, पवन चौहान और आलोक को मृत घोषित कर दिया गया। अन्य घायलों को सैफई रेफर कर दिया गया। सैफई ले जाते समय रास्ते में आकाश की मौत हो गई। वहीं, इलाज के दौरान प्रतीक्षा ने भी दम तोड़ दिया।

पवन चौहान, उनकी पत्नी प्रतीक्षा और भतीजे आकाश की मौत से गांव सिकंदरपुर में शोक का माहौल है। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत के बाद गांव के लोग दुखी है। शनिवार को तीनों शवों का अंतिम संस्कार किया गया। मृतका प्रतीक्षा और दुल्हन सन्नों की सगी बड़ी बहन थी। बहन प्रतीक्षा, बहनोई पवन और भाई छोटू की मौत से सन्नो का रो-रोकर बुरा हाल है। छोटू के शव को स्वजन लोनार ले गए है। वहीं, आलोक के शव का उनके गांव चित्तरपुर में अंतिम संस्कार किया गया।

chat bot
आपका साथी