बरनाहल में फिल्म डाकू अलवर की शूटिग

बालीवुड फिल्म डाकू अलवर की शूटिग बरनाहल में की जा रही है। मंग

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 07:31 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 07:31 AM (IST)
बरनाहल में फिल्म डाकू अलवर की शूटिग
बरनाहल में फिल्म डाकू अलवर की शूटिग

संसू, बरनाहल (मैनपुरी): बालीवुड फिल्म डाकू अलवर की शूटिग बरनाहल में की जा रही है। मंगलवार को कई दृश्यों का फिल्मांकन हुआ। शूटिग देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ लगी रही।

कस्बे के जीनियस इंटर कालेज में मंगलवार को फिल्म डाकू अलवर की शूटिग शुरू हुई। दबंग फिल्म के चर्चित किरदार चौबेजी को निभाने वाले राम सुजान सिंह, मुस्ताक खान, अंजली श्रीवास्तव इसमें मुख्य भूमिकाएं कर रहे हैं। फिल्म के निर्देशक कुमार जीत ने बताया कि फिल्म डाकू अलवर के जीवन पर आधारित है। फिल्म में अलवर के बचपन से लेकर डाकू बनने तक की कहानी दिखाई जाएगी। अभी फिल्म के कुछ सीन अलवर के गांव व घर के सीन बरनाहल के अलग-अलग जगहों पर फिल्माए जाएंगे। फिल्म की शूटिग देखने के लिए क्षेत्र के लोगों की भीड़ उमड़ रही है। फिल्म के प्रोड्यूसर अमित राजभर ने बताया कि यह हिदी फिल्म है। फिल्म कुछ ही महीनों में बनकर तैयार हो जाएगी। इस फिल्म को सिनेमाघर सहित अन्य प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा। इस मौके पर पूर्व ब्लाक प्रमुख आरएस यादव, प्रबंधक धर्मेंद्र यादव, अनी यादव, अरविद कुमार, अंशुल यादव आदि उपस्थित रहे। बारिश और बादल दे सकते हैं राहत: बीते सप्ताह हुई बारिश के बाद से मौसम साफ नजर आ रहा है। उमस का दौर फिर वापसी करने लगा है, जिससे नागरिक परेशान होने लगे हैं। अब जल्द ही बादल और बारिश राहत दे सकते हैं। 26 सितंबर तक मौसम सुकून देने वाला रहेगा।

बीते सप्ताह दो दिन समूचे जिले में झमाझम बारिश से मौसम सुहाना हो गया था, लेकिन बिजली और जलभराव जरूर समस्या बन गए थे। अब आसमान साफ होने से दिन का तापमान एक बार फिर बढ़ने लगा है। इसी वजह से उमस भी पुरानी रंगत में आने लगी है। दो दिन से आसमान पर हल्के बादल जरूर नजर आते हैं, लेकिन उमस से राहत नहीं मिल पा रही है। रात का न्यूनतम तापमान भी आगे जाने लगा है।

कृषि विज्ञान केंद्र के मौसम विज्ञानी नरेंद्र कुमार के अनुसार, बुधवार से 26 सितंबर तक मौसम एक बार फिर पलट सकता है। इस दौरान हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है तो मध्यम बादल भी छाए रहेंगे। उन्होंने बताया कि बुधवार और गुरुवार के मध्य दक्षिणी-पूर्वी बयार चलेगी तो 24 से 26 सितंबर के बीच उत्तरी- पूर्वी मध्यम बयार मौसम का रुख बदलेगी।

chat bot
आपका साथी