आलीपुरखेड़ा में अतिक्रमण से लगता जाम

आलीपुरखेड़ा संसू। अतिक्रमण के चलते कस्बा के मुख्य बाजार में हर रोज जाम के हालात बनने लगे हैं। जाम के चलते राहगीरों को आवागमन में परेशानियां उठानी पड़ रही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 04:22 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 04:22 AM (IST)
आलीपुरखेड़ा में अतिक्रमण से लगता जाम
आलीपुरखेड़ा में अतिक्रमण से लगता जाम

संसू, आलीपुरखेड़ा: अतिक्रमण के चलते कस्बा के मुख्य बाजार में हर रोज जाम के हालात बनने लगे हैं। जाम के चलते राहगीरों को आवागमन में परेशानियां उठानी पड़ रही हैं।

कस्बा का मुख्य बाजार अतिक्रमण की गिरफ्त में है। दुकानों के आगे लगा सामान और वाहन खड़े होने से पूरे दिन मुख्य मार्ग पर जाम के हालात रहते हैं। मंगलवार को बाजार में ज्यादा भीड़ होने के चलते जाम लग जाता है। स्कूलों की छुट्टी के समय जाम से बच्चे घंटों फंसे रहते हैं। लोगों ने एसडीएम भोगांव से अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाने की मांग की है। मांग करने वालों में अजय पांडेय, सर्वेश कश्यप, संपू यादव, रवनीश शाक्य, दयानिधी पांडेय, दीपू पांडेय, गुड्डू राजपूत, अनूप पांडेय, राजू यादव, वीटू यादव शामिल हैं। छात्रा के हत्यारों को दी जाए फांसी

जासं, मैनपुरी: हरियाणा के बल्लभगढ़ में बीकाम छात्रा की खुलेआम हत्या करने वाले आरोपितों को जल्द सुनवाई पूरी कर फांसी दी जाए। ऐसी सजा से महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों में कमी आ सकती है।

यह मांग अखिल विश्व हिदू एकता मंच के प्रदेश संगठन मंत्री विभोर पांडेय ने की। उन्होंने राष्ट्रपति से ऐसी वारदातों में शामिल अपराधियों के लिए फांसी की सजा जल्द दिलवाने को कहा है। उनका कहना था कि जानबूझकर अपराध करने वालों के मामले जल्द सुने जाएं और सजा दी जाए। इससे समाज में सुकून पैदा हो सके और बेटियां सुरक्षित महसूस कर सकें।

chat bot
आपका साथी