गैंगस्टर का आरोपित जिपं सदस्य गिरफ्तार, जेल भेजा

थाना कुर्रा क्षेत्र के गांव बोझा निवासी जिला पंचायत सदस्य लालू यादव शराब माफिया है जिस पर दो साल पूर्व मुकदमा दर्ज हुआ था। आरोपित के कब्जे से 1395 पेटी अवैध शराब से लदा ट्रक बरामद हुआ था।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 May 2021 04:15 AM (IST) Updated:Sat, 22 May 2021 04:15 AM (IST)
गैंगस्टर का आरोपित जिपं सदस्य गिरफ्तार, जेल भेजा
गैंगस्टर का आरोपित जिपं सदस्य गिरफ्तार, जेल भेजा

संसू करहल, मैनपुरी: थाना कुर्रा क्षेत्र के गांव बोझा निवासी जिला पंचायत सदस्य लालू यादव को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज भेजा है। लालू यादव की गिरफ्तारी गैंगस्टर एक्ट के मामले में की गई। आरोपित जिपं सदस्य के खिलाफ थाना कुर्रा में शराब तस्करी का मामला दर्ज है। दो साल पहले उसके कब्जे से तस्करी की शराब से लदा ट्रक पकड़ा गया था।

वर्ष 2019 में पुलिस ने हरियाणा से तस्करी कर लाई गई शराब से लदा ट्रक पकड़ा था। घेराबंदी के दौरान लालू यादव और उसका साथी सोनी निवासी मुजफ्फरपुर फरार हो गया था। ट्रक से 1395 पेटी हरियाणा से लाई गई तस्करी की शराब बरामद हुई थी। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर लालू यादव और सोनी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया था। गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने दबाव बनाया तो आरोपित ने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया था। बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया।

इस बार पंचायत चुनाव में लालू यादव ने जिला पंचायत सदस्य पद के लिए वार्ड नंबर 24 से नामांकन किया था। मतगणना के बाद उसे विजयी घोषित किया गया था। लालू यादव की आपराधिक गतिविधियां देखते हुए एसओ कुर्रा रमाकर सिंह ने उसके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट का मामला दर्ज किया था। रिपोर्ट में कहा गया है कि लालू यादव शातिर अपराधी है। उसका काफी भय और आतंक है। भय के कारण लोग उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने और गवाही देने के लिए तैयार नहीं होते है। आरोपित ने अवैध हथकंडों से काफी संपत्ति अर्जित कर ली है। एसओ कुर्रा ने बताया कि बताया कि आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जा जाएगी।

chat bot
आपका साथी