दो दिन बंद रहेगा किशनी का बाजार

बढ़ते संक्रमण से बचाव के लिए कराया जाएगा सैनिटाइजेशन व्यापारियों के साथ बैठक के बाद लिया गया फैसला

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 06:20 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 06:20 AM (IST)
दो दिन बंद रहेगा किशनी का बाजार
दो दिन बंद रहेगा किशनी का बाजार

संसू, किशनी: कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए बचाव के इंतजाम की कसरत तेज हो गई है। किशनी में अधिकारियों ने व्यापारियों संग बैठक की और दो दिन बाजार बंद रखने का फैसला लिया। इन दो दिनों में पूरे बाजार को सैनिटाइज कराया जाएगा।

किशनी कस्बा में बीते कुछ दिन से लगातार कोरोना के केस सामने आ रहे हैं। मंगलवार को एसडीएम रामसकल मौर्य ने अधिकारियों और व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में फैसला लिया गया कि बढ़ते हुए संक्रमण से बचाव के लिए बाजार को दो दिन सैनिटाइज कराया जाएगा। बैठक के बाद अधिकारियों ने भारी पुलिस बल के साथ बाजार का पैदल निरीक्षण किया। एसडीएम ने दुकानदारों से बुधवार व गुरुवार को बाजार बंद रखने की अपील की। एसडीएम ने कहा कि जानलेवा बीमारी से लड़ने में सभी प्रशासन का सहयोग करें। कोई भी व्यक्ति घर से बिना मास्क लगाए न निकलें। मास्क न लगाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। अधिकारियों के साथ चल रहे नगर पंचायतकर्मियों ने बाजार में सैनिटाइजेशन का कार्य किया। अधिकारियों ने अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को भी चेतावनी दी और सामान को पीछे रखने के निर्देश दिए। इस दौरान तहसीलदार सुशील कुमार,अधिशासी अधिकारी अभय रंजन, थानाध्यक्ष अजीत सिंह, लिपिक दिनेश श्रीवास्तव, व्यापार मंडल अध्यक्ष सुधीर गुप्ता, महामंत्री बाबी भदौरिया साथ थे। चलाया मास्क चेकिग अभियान, कराया सैनिटाइजेशन

संवाद सूत्र, करहल : जिले में कोरोना संक्रमण का ग्राफ बढ़ने के साथ ही बचाव के उपायों को लेकर सख्ती शुरू हो गई है। मंगलवार को शहर और कस्बों में मास्क चेकिग अभियान चलाया गया। मास्क न पहनने वालों से जुर्माना वसूला गया। इस दौरान क्षेत्रों में सैनिटाइजेशन का काम भी कराया गया।

करहल में एसडीएम रतन कुमार वर्मा और नगर पंचायत के ईओ प्रभात रंजन यादव ने चेकिग की। बिना मास्क के बाजार में घूम रहे लोगों के चालान काटकर उनसे जुर्माना वसूला गया। लोगों को टीकाकरण कराने के लिए जागरूक किया। सभी से मास्क लगाने और शारीरिक दूरी का पालन करने की अपील की गई। अधिकारियों ने कस्बा के बाजार में सैनिटाइजेशन भी कराया। कोरोना से बचाव के लिए प्रोटोकाल का पालन करने को व्यापारियों से अपील की गई।

chat bot
आपका साथी