बीएसए समेत 81 पाजिटिव, महिला सहित तीन की मौत

एसडीएम के स्वजन भी संक्रमित मैनपुरी में एक्टिव पाजिटिव की संख्या बढ़कर पहुंची 313

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 06:45 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 06:45 AM (IST)
बीएसए समेत 81 पाजिटिव, महिला सहित तीन की मौत
बीएसए समेत 81 पाजिटिव, महिला सहित तीन की मौत

जासं, मैनपुरी: कोरोना का वायरस अब तेजी से मैनपुरी को अपनी गिरफ्त में लेने लगा है। एसडीएम किशनी के स्वजन, बीएसए और एलडीएम समेत 81 नए मरीजों में वायरस की पुष्टि हुई है। जिले में एक्टिव पाजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 313 पहुंच चुकी है। वहीं दो बुजुर्गों और एक महिला की कोरोना संक्रमण की वजह से इलाज के दौरान मौत हो गई।

कोरोना जिले में अब बेलगाम होने लगा है। गुरुवार को अब तक सबसे बड़ी संक्रमितों की संख्या ने अधिकारियों को सकते में डाल दिया है। गुरुवार को हुई जांच में किशनी में संक्रमण की रफ्तार तेज मिली है। यहां एसडीएम किशनी की पत्नी और दो स्वजन संक्रमित मिले हैं। उनके अलावा नौ अन्य लोग क्षेत्र में संक्रमित मिले हैं। सभी को होम क्वारंटीन कराया गया है।

शहर में बीएसए और उनके कार्यालय में तैनात वरिष्ठ लिपिक भी संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने अपने संपर्क में रहने वालों से भी कोरोना जांच कराए जाने की अपील की है। एलडीएम भी संक्रमित मिले हैं। उनके अलावा एक अन्य बैंक कर्मी में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। रोडवेज बस स्टैंड पर कराई गई जांचों में एक यात्री भी पाजिटिव मिला है। कुसमरा में भी तीन पाजिटिव मिले।

गुरुवार को सबसे ज्यादा 10 मरीज जिला अस्पताल की इमरजेंसी में संक्रमित मिले हैं। यहां एंटीजेन जांच में मरीजों में वायरस की पुष्टि हुई है। जिले में एक्टिव पाजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 313 पहुंच गई है।

कुरावली थाना क्षेत्र के गांव सुजरई निवासी 60 वर्षीय बुजुर्ग की तबियत खराब होने के बाद उन्हें जिला अस्पताल लाया गया था। यहां जांच में वे कोरोना पाजिटिव मिले थे। स्थिति खराब होने पर उन्हे एल-2 कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां इलाज के दौरान गुरुवार की सुबह उनकी मौत हो गई। करहल थाना क्षेत्र के गांव नगला बदा निवासी 80 वर्षीय बुजुर्ग को भी हालत खराब होने के बाद तीन दिन पहले सैफई में भर्ती कराया गया था। वे कोरोना पाजिटिव मिले थे। इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई। वहीं शहर निवासी एक महिला की भी संक्रमण की वजह से मौत हो गई।

किशनी में खोला गया बाजार

गुरुवार को कस्बा किशनी में बाजार खोला गया। बुधवार को दुकानदारों ने पूरी तरह से बंदी के नियम का पालन करते हुए अपनी दुकानें बंद रखी थीं। गुरुवार को बाजार खुला तो प्रशासनिक अधिकारियों ने भी दुकानदारों व लोगों से नियमों का पालन करने की अपील की। दोपहर में दर्जन भर मरीजों की खबर मिलने के बाद दोबारा दुकानें बंद कर दी गईं।

chat bot
आपका साथी