कोरोना संक्रमण से तीन लोगों की मौत, 176 पाजिटिव

लाकडाउन के बाद भी जिले में रफ्तार थम नहीं रही है। शहर के अलावा कस्बों और गांवों में भी कोरोना का संक्रमण फैल रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 05:58 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 05:58 AM (IST)
कोरोना संक्रमण से तीन लोगों की मौत, 176 पाजिटिव
कोरोना संक्रमण से तीन लोगों की मौत, 176 पाजिटिव

जासं, मैनपुरी: लाकडाउन के बावजूद कोरोना की रफ्तार थमती नजर नहीं आ रही है। जिले में 176 नए मरीजों के साथ कोरोना वायरस ने दोबारा छलांग भरी है। 24 घंटे में तीन कोविड संक्रमित मरीजों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

जिले में कोरोना का कहर जारी है। शहरी क्षेत्र के साथ अब कस्बों और गांवों को भी वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। चौबीस घंटे के रिकार्ड को देखें तो 176 लोग संक्रमित पाए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग की अलग-अलग टीमों द्वारा ज्यादातर मरीजों को होम आइसोलेट कर घर पर ही ध्यान रखने की सलाह दी जा रही है। जबकि, दर्जन भर मरीजों को तबियत ज्यादा खराब मिलने पर एल-2 आइसोलेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

संक्रमण की वजह से सांसों के टूटने का सिलसिला भी जारी है। जसवंतपुर निवासी भीकम सिंह (70), बिछवां थाना क्षेत्र के गांव तिसौली निवासी आरएस यादव (70) को कोरोना से तबीयत खराब होने के बाद एल-2 आइसोलेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान शनिवार को देर रात दोनों की मौत हो गई। वहीं कन्नौज जिला के छिबरामऊ निवासी शंकर दयाल (57) को भी कोरोना के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने भी दम तोड़ दिया। पैनिक न करें, मिलेगी राहत

सीएमओ डा. एके पांडेय का कहना है कि स्वास्थ्य विभाग की टीमों द्वारा लगातार संपर्क साधा जा रहा है। मेरी सभी मरीजों से अपील है कि पैनिक न करें। होम आइसोलेशन में रहने वाले मरीजों को खुश रखने की कोशिश करें। कुछ दिनों तक एकांतवास का पालन करके कोरोना को हराया जा सकता है। समय पर दवाओं का सेवन करते रहें।

chat bot
आपका साथी