गिरा संक्रमण का ग्राफ, 17 नए पॉजिटिव

भोगांव संसू लगातार तेज हो रही कोरोना संक्रमण की रफ्तार शनिवार को अपेक्षाकृत कम रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 05:30 AM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 05:30 AM (IST)
गिरा संक्रमण का ग्राफ, 17 नए पॉजिटिव
गिरा संक्रमण का ग्राफ, 17 नए पॉजिटिव

भोगांव, संसू : लगातार तेज हो रही कोरोना संक्रमण की रफ्तार शनिवार को अपेक्षाकृत कम रही। कोरोना जांच कराने वाले 17 नए लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिले में कोरोना के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 2515 हो गई है नए मरीजों में ज्यादातर को होम आइसोलेट किया गया है।

जिले में सितंबर में कोरोना संक्रमण का ग्राफ लगातार बढ़ता रहा। शनिवार को संक्रमण की तेज होती रफ्तार पर काफी हद तक काबू रहा। कोरोना जांच कराने वाले भोगांव क्षेत्र के गांव जीवनपुर निवासी युवक, जागीर क्षेत्र के निहालपुर, करहल के टीकरा में एक-एक, नगला बाबा में दो, किशनी क्षेत्र के रामपुरा में एक, कुरावली के पराहार में एक, गांव खिरना खुर्द में सात वर्षीय बालक, मैनपुरी शहर क्षेत्र के खरपरी निवासी एक भाजपा नेता और उनकी पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। शहर के राधारमन रोड, पावर हाउस रोड व नगला बच्चा कुचेला में दो-दो व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। सीएमओ कार्यालय में तैनात एक कर्मचारी भी पॉजिटिव मिला है। नए लोगों में संक्रमण की पुष्टि होते ही सीएमओ डॉ. एके पांडेय के नेतृत्व में एसीएमओ डॉ. राजीव राय, जिला स्वास्थ्य शिक्षा अधिकारी रवींद्र सिंह गौर, एमओआइसी डॉ. प्रदीप गुप्ता, डॉ. मुनींद्र सिंह चौहान, डॉ. शम्भू सिंह की टीमों ने मरीजों को आइसोलेट कराया। 20 मरीजों ने कोरोना को हराया

कोरोना संक्रमित मरीजों के संक्रमण मुक्त होने का सिलसिला जारी है। शनिवार को आइसोलेशन वार्ड से 20 मरीज डिस्चार्ज किए गए। जेएनवी कोविड केयर सेंटर से मैनपुरी के नगला बेसन के चार, राजा का बाग के दो, किशनी व मैनपुरी शहर क्षेत्र के पांच-पांच मरीज डिस्चार्ज हुए। सीएचसी के आइसोलेशन वार्ड से चार मरीजों को डिस्चार्ज किया गया। नोडल अधिकारी डॉ. प्रदीप यादव, डॉ. अमित भारती ने कोरोना संक्रमण मुक्त हुए मरीजों को जरूरी सावधानी बरतने की हिदायत दी।

chat bot
आपका साथी