कंटेनर में लगी आग, चालक की जिंदा जलकर मौत

टायर पंक्चर होने के बाद अनियंत्रित कंटेनर हाईटेंशन लाइन के सं

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 02:21 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 02:21 AM (IST)
कंटेनर में लगी आग, चालक की जिंदा जलकर मौत
कंटेनर में लगी आग, चालक की जिंदा जलकर मौत

संसू, कुरावली (मैनपुरी): टायर पंक्चर होने के बाद अनियंत्रित कंटेनर हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आ गया। आग लगने से कंटेनर की केबिन में बैठे चालक की जिंदा जलकर मौत हो गई, जबकि क्लीनर ने कूदकर अपनी जान बचाई।

हाथरस के थाना सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव पोरा निवासी आशीष कुमार कंटेनर चालक थे। गुरुवार रात वह अपना कंटेनर लेकर कानपुर से नोएडा के लिए रवाना हुए। रात करीब साढ़े 12 बजे कुरावली क्षेत्र अंतर्गत जीटी रोड पर गांव सरायलतीफ के समीप अचानक कंटेनर का अगला पहिया पंक्चर हो गया। इसके बाद अनियंत्रित कंटेनर लटक रही हाईटेंशन लाइन के तारों के संपर्क में आ गया। इससे कंटेनर में करंट फैल गया। कुछ ही पल में कंटेनर की केबिन और पहियों में आग लग गई। इसी दौरान क्लीनर विनोद निवासी चादंपुर जिला हाथरस ट्रक से बाहर कूद गया, जबकि कंटेनर चालक को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला। केबिन में जल रही आग की चपेट में आकर उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी मिलने पर पुलिस और फायर ब्रिगेड घटना स्थल पर पहुंच गई। विद्युत प्रवाह कटवाने के बाद पुलिस ने आग पर काबू पाया। चालक के शव को केबिन से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हैरानी इस बात की रही कि करंट लगने से सिर्फ कंटेनर के पहिए में आग लगी थी। वहीं क्लीनर को करंट नहीं लगा। क्लीनर ने बताया कि विद्युत तारों में स्पार्किंग होते ही वह कंटेनर से कूद गया था।

इस बीच चालक की जान बचाने के लिए क्लीनर चिल्लाता रहा लेकिन मदद के लिए कोई भी नहीं पहुंच पाया। जिसके चलते ही बड़ा हादसा हो गया।

chat bot
आपका साथी