सीबीएसई इंटरमीडिएट परीक्षा में बेटियों ने किया कमाल

मैनपुरी जासं। सोमवार को आए सीबीएसई इंटर के परीक्षा परिणाम में बेटियों ने जिले में झंडा बुलंद किया है। जिले में टॉप तीन स्थान पर बेटियों ने ही कब्जा जमाया है। भोगांव की सौम्या यादव जिले की टॉपर बनी है तो शहर की भावना यादव जिले में दूसरे स्थान पर आईं हैं जबकि शहर के आगरा रोड की सौम्या पांडेय तीसरे स्थान पर रही हैं। परिणाम को देखकर सफल छात्रों के चेहरे चमक उठे तो अभिभावक भी खिल-खिला उठे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 10:09 PM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 06:08 AM (IST)
सीबीएसई इंटरमीडिएट परीक्षा में बेटियों ने किया कमाल
सीबीएसई इंटरमीडिएट परीक्षा में बेटियों ने किया कमाल

जासं, मैनपुरी: सोमवार को आए सीबीएसई इंटर के परीक्षा परिणाम में बेटियों ने जिले में झंडा बुलंद किया है। जिले में टॉप तीन स्थान पर बेटियों ने ही कब्जा जमाया है। भोगांव की सौम्या यादव जिले की टॉपर बनी है तो शहर की भावना यादव जिले में दूसरे स्थान पर आईं हैं, जबकि शहर के आगरा रोड की सौम्या पांडेय तीसरे स्थान पर रही हैं। परिणाम को देखकर सफल छात्रों के चेहरे चमक उठे तो अभिभावक भी खिल-खिला उठे।

इस बार लॉकडाउन की वजह से सीबीएसई का परीक्षा परिणाम भले ही देर से आया है, लेकिन बेटियों की सफलता ने हर किसी को चौंका दिया है। सोमवार को आए परीक्षा परिणाम में फिर बेटियों ने सफलता को चूमा है। जिले में टॉप तीन स्थानों पर ही बेटियां ही काबिज हुई हैं। सीबीएसई के इंटर परीक्षा परिणाम में शहर के सुदिति ग्लोबल की सौम्या यादव रहीं। भोगांव की रहने वाली इस बेटी को इस सफलता की उम्मीद ही नहीं थी। वहीं, दूसरे स्थान पर शहर के सेंट मेरी की भावना यादव रहीं, जबकि तीसरे स्थान पर सुदिति ग्लोबल एकेडमी की सौम्या पांडेय रहीं। तीनों ही बेटियों को जिले में टॉप करने की उम्मीद नहीं थ्री, जबकि अंक फीसद के मामले में वह 90 से ज्यादा ही मानकर चल रही थी।

जिले के तीन टॉपर विद्यार्थी

सौम्या यादव- 99 फीसद

भावना यादव- 98.6 फीसद

सौम्या पांडेय- 98.4 फीसद

chat bot
आपका साथी