अखिलेश पर टिप्पणी से भाजयुमो नेता गिरफ्तार

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को लेकर इंटरनेटमीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का मामला गरमा गया। पुलिस ने टिप्पणी करने वाले भाजयुमो नेता को गिरफ्तार कर शांतिभंग में कार्रवाई की है। साथ ही एफआइआर दर्ज कराने की बात भी कही जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 May 2021 04:00 AM (IST) Updated:Thu, 20 May 2021 04:00 AM (IST)
अखिलेश पर टिप्पणी से भाजयुमो नेता गिरफ्तार
अखिलेश पर टिप्पणी से भाजयुमो नेता गिरफ्तार

संसू, कुसमरा, मैनपुरी: सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को लेकर इंटरनेटमीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का मामला गरमा गया। पुलिस ने टिप्पणी करने वाले भाजयुमो नेता को गिरफ्तार कर शांतिभंग में कार्रवाई की है। साथ ही एफआइआर दर्ज कराने की बात भी कही जा रही है।

थाना किशनी के गांव किठाह निवासी अजीत भदौरिया भाजयुमो के मंडल महामंत्री है। उनके द्वारा सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के विरुद्ध इंटरनेट मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट की गई। इसे लेकर सपाइयों में आक्रोश है। बुधवार को सपा जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव ने अजीत भदौरिया के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी। इस पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ शांति भंग के आरोप में कार्रवाई कर एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जमानत पर रिहा कर दिया। कुसमरा चौकी इंचार्ज जैकब फर्नांडीज ने बताया कि घटना को लेकर दी गई तहरीर पर एफआइआर दर्ज की जाएगी।

रुपये न लौटाने पर भाजपा नेता के खिलाफ एफआइआर

संसू, करहल: उधार लिए रुपये भाजपा नेता ने छह साल बाद भी नही लौटाए। तकादा किया तो रुपये देने वाले सर्राफ को मारपीट कर घायल कर दिया। सर्राफ ने भाजपा नेता के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है।

कस्बा निवासी सर्राफ अनिल कुमार वर्मा का आरोप है कि भाजपा मंडल अध्यक्ष रवि यादव ने वर्ष 2014 में उनसे 35 हजार रुपये उधार लिए थे। कुछ ही दिन में रुपये लौटाने का वायदा किया था। लेकिन, कई साल बाद भी वे रुपये वापस नहीं कर रहे है। आरोप है कि दो दिन पहले अनिल कुमार वर्मा ने रुपयों का तकादा किया तो रवि नाराज हो गए और गालीगलौज कर मारपीट कर घायल कर दिया। इंस्पेक्टर शिवकुमार सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी