जनता की उम्मीदों पर खरी साबित हुई भाजपा सरकार

भ्रष्टाचार में डूबी सरकारों को जनता ने आइना दिखा कर भाजपा में व्यक्त किया विश्वास आबकारी मंत्री

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 06:19 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 06:19 AM (IST)
जनता की उम्मीदों पर खरी साबित हुई भाजपा सरकार
जनता की उम्मीदों पर खरी साबित हुई भाजपा सरकार

संसू, बेवर: प्रदेश के आबकारी मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री ने रविवार को प्रदेश-केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि सरकार ने बेरोजगारी, भुखमरी,गरीबी,और विकास पर ध्यान केंद्रित कर काम किया है। सरकार ने सबका साथ सबका विकास-सबका विश्वास के सिद्धांत पर काम किया है। भ्रष्टाचार को जड़ से मिटाने का काम कर माफियाओं की संपत्ति कुर्क कर जब्त किया।

रविवार को क्षेत्र के गांव खां के ताल, कौआटांडा, नगला पैंठ, गढि़या रामनगर में आयोजित सभाओं में यह बात उन्होंने पार्टी और सरकार की नीतियों और कार्यों की जानकारी देते हुए कही। उन्होंने कहा कि अब प्रदेश, जिला, ब्लाक में भाजपा का परचम फहरा कर जनता ने मोदी और योगी के कार्यों और नीतियों पर मुहर लगा दी है।

जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि गोविद भदौरिया जनता और जिला पंचायत सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आपने भाजपा में विश्वास कर हमें जिम्मेदारी सौंपी है, आपकी अपेक्षाओं पर खरा उतरने का काम किया जाएगा।

इन सभी कार्यक्रमों में जिला पंचायत सदस्य नीलम दिवाकर प्रदीप प्रताप सिंह बल्लू चौहान अन्नू सिंह बैस, राहुल कुमार राजपूत, गांधी दुबे,सोनू शर्मा, पवन शाक्य, कप्तान सिंह, खेमराज शाक्य, दिनेश चन्द्र प्रधान, किशन सिंह बैंस, अजय चौहान, राजू मिश्रा आदि लोग मौजूद रहे।

-

24 घंटे में जोड़ें विद्युत लाइन-

गांव कौआटांडा में मौजूद ग्रामीणों ने आबकारी मंत्री को बताया कि गांव में तीन साल पहले ट्रांसफारमर रखा गया था, लेकिन लाइन नहीं जोड़ी गई। इस पर आबकारी मंत्री ने बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता से फोन से बात की। कहा कि 24 घंटे में लाइन को जोड़ दिया जाए, नहीं तो विभागीय कार्रवाई के लिए शासन को लिखवाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी