मोदी की गाजीपुर सभा को राजभर की चुनौती

मैनपुरी के कचहरी रोड स्थित छोटा क्रिश्चियन मैदान में भागीदारी आंदोलन में पहुंचे केबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने खुले मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चेतावनी दे डाली।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Dec 2018 11:15 PM (IST) Updated:Sun, 16 Dec 2018 11:15 PM (IST)
मोदी की गाजीपुर सभा को राजभर की चुनौती
मोदी की गाजीपुर सभा को राजभर की चुनौती

जासं, मैनपुरी : सूबे के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ओमप्रकाश राजभर के रविवार को यहां एक कार्यक्रम में बिगड़े बोल सामने आए हैं। उन्होंने कहा कि गाजीपुर में मोदी की सभा उन्हें नुकसान पहुंचाने के लिए की जा रही है। धमकी दी कि मंच से उन्हें आंख दिखाई गई तो आंख निकाल लूंगा। चुनौती भी दी कि देखते हैं सभा में गरीब कैसे पहुंचते हैं।

गाजीपुर में 29 दिसंबर को पीएम नरेंद्र मोदी की सभा हो रही है। रविवार को शहर के कचहरी रोड स्थित छोटा क्रिश्चियन मैदान में भागीदारी आंदोलन मंच की रैली में पहुंचे कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने भड़ास निकाली। कहा कि उनके चुनावी क्षेत्र में मोदी की सभा उनके खिलाफ साजिश है। वे सभा में शामिल नहीं होंगे। कहा कि राजभर से बड़ा गुंडा कोई नहीं है। हिस्सेदारी की लड़ाई को लेकर हमने भाजपा से हाथ मिलाया है। अगर, बात बिगड़ी तो हक मांगने के लिए कुछ भी करूंगा। उन्होंने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री नियुक्तियां करना नहीं चाहते हैं और न ही किसी की सलाह मानते हैं।

मंच से शराब माफिया और कारोबारियों की खुली चेतावनी देते हुए राजभर ने कहा कि यूपी में शराब बंद नहीं कराई जा रही है। इसके पीछे भी बड़ी राजनीति है। यहां भी हर हाल में शराब बंद कराके मानूंगा। मंत्री ने कहा कि भगवान श्रीराम को गंगा पार करने के लिए भी निषाद की नाव की जरूरत पड़ी थी। आखिर आज क्या जरूरत पड़ी जो सभी पार्टियां पिछड़ों और दलितों पर डोरे डाल रही हैं।

हनुमानजी को दलित बताने से हारी भाजपा

इससे पहले पत्रकार वार्ता में राजभर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा। कहा कि हनुमान जी को दलित बोलने से चुनाव में हार मिली। साथ में नोटा भी जिम्मेदार रहा।

chat bot
आपका साथी