बैडमिंटन के सिगल और डबल मुकाबले में लखनऊ विजेता

जीएसएम डिग्री कालेज में ओपन बैडमिटन प्रतियोगिता के समापन पर विजयी प्रतिभागी किए सम्मानित

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 06:43 AM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 06:43 AM (IST)
बैडमिंटन के सिगल और डबल मुकाबले में लखनऊ विजेता
बैडमिंटन के सिगल और डबल मुकाबले में लखनऊ विजेता

संसू, बेवर: जीएसएम डिग्री कालेज में शांति स्वरूप दुबे स्मृति ओपन बैडमिटन प्रतियोगिता में लखनऊ के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन कर खिताब पर कब्जा कर लिया। सिगल्स और डबल्स में लखनऊ के खिलाड़ियों ने ग्वालियर और कानपुर के खिलाड़ियों को शिकस्त दी। विजयी प्रतिभागियों को ट्राफी देकर सम्मानित किया गया।

जीटी रोड स्थित जीएसएम कालेज में बुधवार रात सिगल्स के सेमीफाइनल मैच में तेजस लखनऊ बनाम विनय लखनऊ के बीच संघर्ष पूर्ण मुकाबला हुआ। लखनऊ के तेजस ने 23-21, 18-21, 21-15 से विनय को मात दी। दूसरा सेमीफाइनल यशपाल ग्वालियर व धर्मवीर लखनऊ के बीच हुआ। जिसमें 21-15, 21-10 से यशपाल ने धर्मवीर को हराया। डबल सेमीफाइनल मैचों में पहला मैच ऋषभ ओमार व ऋषभ कुमार की टीम का प्रदीप एंड पार्टनर लखनऊ की टीम से हुआ। जिसमें ऋषभ ओमार की टीम ने 21-19, 21-13 से लखनऊ के प्रदीप एंड पार्टनर को हराया। दूसरा सेमीफाइनल तेजस व दीपांक लखनऊ की टीम का धर्मवीर व सौंदर्य पांडे लखनऊ की टीम के बीच हुआ। 21-19, 21-14 से तेजस की टीम विजयी रही। सिगल फाइनल तेजस लखनऊ बनाम यशपाल ग्वालियर के बीच हुआ। 21-15, 21-16 के मुकाबले में तेजस ने सिगल की ट्राफी अपने नाम की।

डबल्स के फाइनल में तेजस व दीपांक लखनऊ ने ऋषभ ओमार एंड पार्टनर को 21-15, 21-14 से हराकर डबल्स की ट्राफी अपने नाम की। ऋषभ ओमार कानपुर की टीम उपविजेता रही। विजयी प्रतिभागियों को कथावाचक आचार्य मनोज अवस्थी व आयोजक मनोज दुबे ने ट्राफी देकर सम्मानित किया। इस दौरान चेयरमैन सुनीति भाटिया, प्रतिनिधि सरितकांत भाटिया, रेखा दुबे, अंकिता दुबे, अपर सिविल जज नमिता दुबे, शशांक त्रिपाठी, पुरुषोत्तम दुबे, रमेश गुप्ता, गुड्डू तिवारी, जमील अहमद, ओम प्रकाश मिश्रा, अभिषेक सैनी, कमल भदौरिया, राहुल त्रिपाठी दीपू राठौर मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी