आगरा स्टेडियम की टीम ने मैनपुरी स्पो‌र्ट्स क्लब को हराया

स्व. मुनेश यादव स्मृति में राज्यस्तरीय वालीबाल प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। इसमें दिल्ली उड़ीसा गाजियाबाद समेत एक दर्जन टीमें भाग ले रहीं हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 05:29 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 05:29 AM (IST)
आगरा स्टेडियम की टीम ने मैनपुरी स्पो‌र्ट्स क्लब को हराया
आगरा स्टेडियम की टीम ने मैनपुरी स्पो‌र्ट्स क्लब को हराया

जासं, मैनपुरी: शहर के एलआइसी के समीप पार्क में आयोजित स्व. मुनेश यादव स्मृति राज्यस्तरीय वालीबाल प्रतियोगिता के पहले मैच में आगरा स्टेडियम की टीम ने मैनपुरी स्पो‌र्ट्स क्लब की टीम को हरा दिया। अन्य मुकाबलों में एटा, एकमन क्लब मैनपुरी और हैवरा की टीमों ने अपने मैच जीते।

शुक्रवार को प्रतियोगिता का शुभारंभ सदर विधायक राजकुमार यादव और केंद्रीय विद्यालय बरेली के खो-खो टीम के मुख्य चयनकर्ता डा. बीपी शर्मा ने फीता काटकर किया। इससे पहले अतिथियों ने स्व. मुनीष यादव के चित्र के समक्ष पुष्प अर्पित किए। पहले दिन हुए मैचों के निर्णायक निशांत शर्मा, नवीन मिश्र, अमर पचौरी रहे। शुभारंभ मौके पर सुमन यादव, नवीन मिश्रा, अजय चतुर्वेदी, अरविद मिश्रा, राजेश, नवीन सक्सेना, केपी सिंह, संयोजक सूरज सिंह यादव आदि भी मौजूद रहे। एक दर्जन टीमें कर रही प्रतिभाग

प्रतियोगिता में बाह के गुर्जर क्लब, आगरा स्टेडियम, भदावर क्लब, हैवरा क्लब इटावा, नैनीताल स्टेडियम, रेलवे क्लब मैनपुरी, एकमन क्लब, दिल्ली के अलावा गाजियाबाद का भाटी क्लब, रेलवे क्लब उड़ीसा समेत कई स्थानों से आई टीमें प्रतिभाग कर रही हैं। आगरा, एटा और मैनपुरी ने जीते मैच

शुक्रवार को प्रथम मुकाबला आगरा स्टेडियम और स्पो‌र्ट्स क्लब मैनपुरी के बीच हुआ। इसे आगरा स्टेडियम की टीम ने स्पो‌र्ट्स क्लब मैनपुरी की टीम को 25-19, 25-18 और 25- 23 से हराकर जीत लिया। इसके अलावा एटा और मैनपुरी ने भी मैच जीते।

जिला वालीबाल संघ ने की पुरुष और महिला टीम की घोषणा

जासं, मैनपुरी: जिला वालीबाल संघ द्वारा पुरुष और महिला वालीबाल टीम की घोषणा कर दी गई है। चयनित खिलाड़ी 28 फरवरी को शाहजहांपुर में आयोजित स्टेट चयन ट्रायल में भाग लेंगे।

संघ के सचिव राघवेंद्र दुबे ने बताया कि बेबर के शहीद मेला में हुई जिला वालीबाल चैंपियनशिप के दौरान श्रेष्ठ प्रदर्शन के आधार पर जनपदीय टीम का चयन किया गया है। संघ के अध्यक्ष प्रदीप चौहान की संस्तुति के बाद पुरुष और महिला टीम घोषित की गई है। चयनित खिलाड़ी स्टेट ट्रायल में भाग ले सकेंगे। यूपी टीम में चयनित खिलाड़ी पांच मार्च से 11 मार्च तक उड़ीसा के भुवनेश्वर में आयोजित सीनियर नेशनल चैंपियनशिप में प्रतिभाग करेंगे। ट्रायल में भाग लेने के इच्छुक खिलाड़ी यूपी स्पो‌र्ट्स पर संपर्क कर सकते हैं।

महिला टीम के लिए पारितोष यादव (कप्तान), आरजू यादव, पायल यादव, सोनी, साधना, पल्लवी चतुर्वेदी, पूजा भदौरिया, वर्षा यादव, नव्या सिंह, शिखा यादव, शिवानी यादव और लक्ष्मी पांडेय को चयनित किया गया है। पुरुष टीम में राजन राठौर (कप्तान), राहुल चौहान, अमन राज, यशवंत सिंह, रितिक यादव, दीपक चौहान, आयुष चौहान, आलोक यादव, रोहित, राजीव कुमार, रजत वर्मा और अपन कुमार शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी