दो दिन रुका फिर बढ़ा कोरोना, 148 संक्रमित

दो दिन थोड़ी राहत देने के बाद कोरोना ने दोबारा रफ्तार पकड़ ली है। चौबी

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 06:56 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 06:56 AM (IST)
दो दिन रुका फिर बढ़ा कोरोना, 148 संक्रमित
दो दिन रुका फिर बढ़ा कोरोना, 148 संक्रमित

जासं, मैनपुरी :

दो दिन थोड़ी राहत देने के बाद कोरोना ने दोबारा रफ्तार पकड़ ली है। चौबीस घंटे के अंदर एक बार फिर से जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 148 पहुंच गई है। दो मरीजों की संक्रमण की चपेट में आने से मौत हो गई है।

चौबीस घंटे के अंदर कोरोना ने फिर से रफ्तार पकड़ ली है। जिले में 148 नए मरीजों में संक्रमण सामने आया है। मैनपुरी शहरी क्षेत्र में सर्वाधिक मरीज मिल रहे हैं। इसके अलावा कुरावली, करहल, किशनी, घिरोर, भोगांव, सुल्तानगंज और बेवर क्षेत्र में भी मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। अधिकांश मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा गया है।

सीएमएस डा. अरविद कुमार गर्ग का कहना है कि जिन मरीजों की होम आइसोलेशन में तबियत बिगड़ रही है, उन्हें एल-2 आइसोलेशन अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। चौबीस घंटों में दो मरीजों की कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से मौत हो गई। शहर के स्टेशन रोड निवासी जगन्नाथ सिंह (62) और मुहल्ला अग्रवाल निवासी रामखिरना देवी (45) ने इलाज के दौरान जिला अस्पताल के कोविड वार्ड में दम तोड़ दिया है। ठीक होने के बाद 51 मरीजों को होम आइसोलेशन और एल-2 आइसोलेशन अस्पताल से छुट्टी दी गई है। इमरजेंसी में हालात खराब

जिला अस्पताल की इमरजेंसी में हालात नहीं सुधर पा रहे हैं। यहां आक्सीजन की कमी की वजह से मरीजों को परेशानी से जूझना पड़ रहा है। एकमात्र ईएमओ के साथ नर्सिंग स्टाफ के भरोसे ही मरीजों की जीवनडोर है। अब स्थिति यह है कि लगातार ड्यूटी करने की वजह से नर्सिंग स्टाफ की तबियत भी खराब होने लगी है।

chat bot
आपका साथी