98 मिले संक्रमित, तीन की टूटी सांस

कोरोना की मार से सेहत खराब हो रही है। जिले के हालात संभल नहीं पा रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 04:08 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 04:08 AM (IST)
98 मिले संक्रमित, तीन की टूटी सांस
98 मिले संक्रमित, तीन की टूटी सांस

जासं, मैनपुरी : कोरोना संक्रमण की वजह से बिगड़े जिले के हालात अभी भी संभल नहीं पा रहे हैं। मौतों का आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है। बेहतर इलाज नहीं मिलने की वजह से तीन मरीजों की एल-2 में मौत हो गई, जबकि 98 नए लोगों में कोरोना से संक्रमित मिले हैं।

जिले में कोरोना एक महामारी की तरह तेज रफ्तार से पैर पसार रहा है। शहरी क्षेत्रों में इसकी मार सबसे ज्यादा है। रोजाना बड़ी संख्या में लोग वायरस की चपेट में आ रहे हैं। चौबीस घंटों में पूरे जिले में 98 नए मरीज रिकार्ड किए गए हैं। इनमें से कुछ को एल-2 आइसोलेशन अस्पताल में शिफ्ट कराया गया है, जबकि बाकी को होम आइसोलेट कर दिया गया है।

मौतों में कोई कमी नहीं आ रही है। फिर से तीन लोगों ने कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर जान गंवा दी। शहर के गोलाबाजार निवासी अरुणेंद्र (55), गोपीनाथ अड्डा निवासी राम बख्श सिंह (63) और कस्बा बेवर निवासी धर्मेंद्र सिंह की कोविड संक्रमण की वजह से मौत हो गई। हालांकि, प्रशासनिक स्तर पर अभी भी मौतों को छिपाया जा रहा है। प्रशासन छिपा रहा जानकारी

जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग अपनी नाकामी को छिपाने में लगे हैं। एल-2 आइसोलेशन अस्पताल में कितने मरीज भर्ती हैं और कितनों को वेंटीलेटर सपोर्ट पर रखा गया है, इसकी जानकारी नहीं दी जा रही है। आज तक डिजिटल डिस्प्ले बोर्ड को सार्वजनिक नहीं कराया गया है। एल-2 के अंदर क्या चल रहा है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी जा रही है। सीएमएस ने संभाला चार्ज

शुक्रवार को एटा से आए नवागत सीएमएस डा. अरविद कुमार गर्ग ने जिला अस्पताल की कमान संभाल ली। अब लोगों को आस जागी है कि अस्पताल की सुविधाओं को मरीजों के लिए सार्वजनिक किया जाएगा। स्थितियों में कुछ तो सुधार आएगा।

chat bot
आपका साथी