कोतवाली प्रभारी समेत 40 मिले नए कोरोना पाजिटिव

दो दिन की राहत के बाद कोरोना का संक्रमण फिर बढ़ गया है। सभी संक्रमित मरीजों को होम आइसोलेट किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 May 2021 05:15 AM (IST) Updated:Sun, 23 May 2021 05:15 AM (IST)
कोतवाली प्रभारी समेत 40 मिले नए कोरोना पाजिटिव
कोतवाली प्रभारी समेत 40 मिले नए कोरोना पाजिटिव

जासं, मैनपुरी : दो दिनों की राहत के बाद कोरोना का संक्रमण एक बार फिर से बढ़ गया है। जिले में कोतवाली प्रभारी समेत 40 नए कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। सभी मरीजों को स्वास्थ्य विभाग ने फिलहाल होम आइसोलेट किया है।

कोरोना संक्रमण से मैनपुरी में राहत तो मिली है, लेकिन खतरा अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है। चौबीस घंटे में 40 नए लोगों में वायरस मिला है। कोतवाली प्रभारी भी संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा उनकी मानीटरिग करने के बाद उन्हें होम आइसोलेट किया गया है। उनके अलावा घिरोर में दो, जागीर विकास खंड में पांच, करहल में तीन और किशनी में नौ मरीज मिले हैं। शेष सभी मरीज शहर की सीमा और उससे सटे आसपास के गांवों में हैं। सीएमओ डा. एके पांडेय का कहना है कि सभी मरीजों को होम आइसोलेट कर दिया गया है। कोविड कमांड सेंटर द्वारा मरीजों से उनकी सेहत के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। दिन में तीन से चार बार टीम कर्मी फोन पर सेहत का हाल ले रहे हैं। जिन मरीजों द्वारा किसी भी प्रकार की समस्या बताई जाती है, उनकी देखरेख के लिए स्वास्थ्य अधिकारियों की टीम को घर पर भेजा जा रहा है। हालत खराब मिलने पर ऐसे मरीजों को एल-2 आइसोलेशन अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। एक महिला की हुई मौत

कोरोना संक्रमण से मौतों पर भी अब कमी आई है। चौबीस घंटों में मुहल्ला नई बस्ती देवपुरा निवासी हंसमुखी (67) पत्नी रामनाथ की इलाज के दौरान मौत हुई है। शेष सभी मरीज फिलहाल सही हैं।

chat bot
आपका साथी