25 हजार का इनामी हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

लंबे अरसे से पुलिस को छका रहा 25 हजार रुपये का इनामी हिस्ट्रीशीटर सचिन शुक्रवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसके कब्जे से एक तमंचा और कुछ कारतूस बरामद हुए है। पकड़े आरोपित को जेल भेज दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 05:14 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 05:14 AM (IST)
25 हजार का इनामी हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार
25 हजार का इनामी हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

संसू, बेवर, मैनपुरी: अपनी गिरफ्तारी के लिए लंबे अरसे से पुलिस को छका रहा 25 हजार रुपये का इनामी हिस्ट्रीशीटर शुक्रवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसके कब्जे से एक तमंचा और कुछ कारतूस बरामद हुए है। पकड़े आरोपित को जेल भेज दिया गया है।

सीओ भोगांव अमर बहादुर ने बताया कि थाना बेवर के गांव खाकेताल निवासी सचिन उर्फ छोटू ठाकुर शातिर अपराधी है। उसका लंबा आपराधिक इतिहास है। आसपास के जिलों में भी उसके खिलाफ दो दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज है। थाना बेवर में वह टाप टेन अपराधियों सूची में शामिल है। थाना किशनी क्षेत्र में उसने जानलेवा हमले की घटना को अंजाम दिया था। किशनी पुलिस भी उसे तलाश कर रही थी। गिरफ्तारी न होने पर एसपी ने उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। शुक्रवार सुबह मिली सूचना के बाद एसओ बेवर जसवीर सिंह सिरोही ने उसे खाकेताल मार्ग से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के कब्जे से तमंचा और कारतूस बरामद होने के कारण उसके खिलाफ आ‌र्म्स एक्ट का मामला भी दर्ज किया गया है। सुनार की तलाश में इटावा पुलिस ने दी दबिश

जासं, मैनपुरी: शुक्रवार को इटावा पुलिस ने एक सुनार की तलाश में शहर के मुहल्ला छपट्टी और अन्य स्थानों पर दबिश दी। सुनार के घर पर नहीं मिलने पर पुलिस टीम वापस लौट गई।

दोपहर को मुहल्ला छपट्टी पहुंची इटावा पुलिस ने एक सुनार की तलाश शुरू की। पुलिस उसके घर पहुंची, तब तक वह गायब हो चुका था। पुलिसकर्मियों ने बताया कि इटावा में हुई चोरी का माल सुनार की दुकान पर बेचे जाने की जानकारी सामने आई है। हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जाएगी। सुनार की तलाश में पुलिस ने शहर में अन्य स्थानों पर भी दबिश दी लेकिन वह पकड़ में नहीं आया। इंस्पेक्टर कोतवाली भानुप्रताप सिंह ने बताया कि इटावा पुलिस के आने की सूचना नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी