25 हजार का इनामी हत्यारोपित गिरफ्तार

एक साल से तलाश कर रही थी पुलिस, चाकू से काटकर की थी युवक की हत्या।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Dec 2018 09:42 PM (IST) Updated:Tue, 11 Dec 2018 09:42 PM (IST)
25 हजार का इनामी हत्यारोपित गिरफ्तार
25 हजार का इनामी हत्यारोपित गिरफ्तार

मैनपुरी, जागरण संवाददाता। एक साल से गिरफ्तारी के लिए पुलिस को छका रहा 25 हजार का हत्यारोपी ईनामी मंगलवार को दबोच लिया गया। उसके पास से हत्या में प्रयोग किया गया चाकू भी बरामद हुआ है।

थाना कुर्रा क्षेत्र के गांव सहन निवासी पप्पू की 22 अक्टूबर 2017 को गांव के अजय ने चाकू से हमला कर हत्या कर दी थी। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने उसे तलाश किया लेकिन पकड़ में नहीं आया। आरोपित के विरुद्ध इश्तेहार चस्पा के बाद कुर्की कार्रवाई की गई। इसके बावजूद आरोपित को पकड़ा नहीं जा सका।

पुलिस अधीक्षक ने उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया। साथ ही कुर्रा पुलिस के अलावा सर्विलांस टीम को भी गिरफ्तारी के लिए लगा दिया था। सर्विलांस की टीम ने जांच की तो पता चला कि आरोपित हर हफ्ते अपना ठिकाना बदल रहा है। दिल्ली, राजस्थान, हरियाण, मध्य प्रदेश के अलग-अलग स्थानों पर उसकी मौजूदगी सामने आने लगी। पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय ने बताया कि सोमवार सुबह पता चला कि आरोपित राजस्थान के गंगा नगर से मैनपुरी के लिए रवाना हुआ है। इस पर एसओ कुर्रा राजेश पाल ¨सह व स्वाट प्रभारी जुगेंद्र ¨सह ने अपनी टीम के साथ उसकी निगरानी शुरू कर दी। मंगलवार सुबह तखरऊ पुल के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी