चेयरमैन प्रतिनिधि के शोरूम से 25 लाख चोरी

नगर पालिका चेयरमैन मनोरमा के प्रतिनिधि लक्ष्मण गुप्ता की दुकान में रखे 25 लाख रुपये चोरी हो गए। ये नकदी मंदिर के निर्माण के लिए रखी गई थी। मौखिक शिकायत पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 05:17 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 05:17 AM (IST)
चेयरमैन प्रतिनिधि के शोरूम से 25 लाख चोरी
चेयरमैन प्रतिनिधि के शोरूम से 25 लाख चोरी

जासं, मैनपुरी: नगर पालिका चेयरमैन मनोरमा के प्रतिनिधि लक्ष्मण गुप्ता की दुकान में रखे 25 लाख रुपये चोरी हो गए। ये नकदी मंदिर के निर्माण के लिए रखी गई थी। मौखिक शिकायत पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया गया है।

चेयरमैन प्रतिनिधि लक्ष्मण गुप्ता का शहर में आगरा रोड पर इलेक्ट्रानिक उपकरणों का शोरूम है। सोमवार को लक्ष्मण गुप्ता ने कोतवाली पहुंच कर पुलिस को बताया कि उनके शोरूम की अलमारी में 25 लाख रुपये की नकदी रखी थी, जो चोरी चली गई है। चेयरमैन प्रतिनिधि ने बताया कि ये नकदी हनुमान मंदिर निर्माण के लिए चंदे के जरिए अर्जित की गई थी। 25 लाख रुपये चोरी जाने की जाने की शिकायत पर पुलिस सतर्क हो गई। इंस्पेक्टर कोतवाली ने चेयरमैन प्रतिनिधि से तहरीर देने को कहा, लेकिन वह बिना तहरीर दिए वापस लौट गए। देर शाम तक पुलिस तहरीर का इंतजार कर रही थी। हालांकि मौखिक शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर कोतवाली भानु प्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। शिकायत की छानबीन की जा रही है। पुलिस ने लूट का आरोपित वारंटी किया गिरफ्तार

करहल : क्षेत्र के गांव गोकुलपुर निवासी अखेराम के खिलाफ लूट के आरोप में एक मामला न्यायालय में विचाराधीन है। आरोपित कोर्ट में उपस्थित नहीं हो रहा था। कोर्ट ने उसके विरुद्ध वारंट जारी किया था। सोमवार को पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। (संसू) बंटवारे के विवाद में मारपीट, तीन घायल

कुरावली : क्षेत्र के गांव आठपुरा निवासी कमलेश का अपने भाई ध्यानपाल के साथ बंटवारे को लेकर विवाद है। रविवार को दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। इसमें एक पक्ष से कमलेश और उसकी मां प्रेमवती और दूसरे रक्ष से ध्यान पाल की पत्नी पुष्पा देवी घायल हो गई। दोनों पक्षों ने पुलिस को तहरीर दी है। (संसू)

chat bot
आपका साथी