नायब तहसीलदार समेत 21 मिले कोरोना पाजिटिव

कोरोना का संक्रमण अब तेजी से बढ़ने लगा है। नायब तहसीलदार किशनी समेत जिले में 21 नए मरीजों के मिलने से खलबली मच गई है। सभी को क्वारंटाइन किया गया है। नए मरीजों के साथ संख्या बढ़कर 77 हो गई है जबकि एक मरीज की नए स्ट्रेन से मौत हो चुकी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 05:23 AM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 05:23 AM (IST)
नायब तहसीलदार समेत 21 मिले कोरोना पाजिटिव
नायब तहसीलदार समेत 21 मिले कोरोना पाजिटिव

जासं, मैनपुरी: कोरोना का संक्रमण अब तेजी से बढ़ने लगा है। नायब तहसीलदार किशनी समेत जिले में 21 नए मरीजों के मिलने से खलबली मच गई है। सभी को क्वारंटाइन किया गया है। नए मरीजों के साथ संख्या बढ़कर 77 हो गई है, जबकि एक मरीज की नए स्ट्रेन से मौत हो चुकी है।

जिले में कोरोना पुरानी रफ्तार में लौटता दिख रहा है। शुक्रवार की शाम आई रिपोर्ट में 21 नए मरीजों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। नायब तहसीलदार किशनी भी संक्रमित मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उन्हें होम आइसोलेट कर संपर्क में आने वालों से अपनी जांच कराने की अपील की है। उनके अलावा जिला अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती एक महिला में भी एंटीजेन जांच में संक्रमण की पुष्टि हुई है। जेल चौराहा निवासी 28 वर्षीय युवक, बैंक आफ बड़ौदा में 29 वर्षीय महिला कर्मचारी, आलीपुरखेड़ा निवासी 40 वर्षीय महिला, दीवानी में एक कर्मचारी समेत कुल 21 पाजिटिव मिले हैं। एक साथ इतनी बड़ी संख्या में संक्रमित मिलने से जिला प्रशासन में खलबली मच गई है। तीन को एल-2 में भर्ती कराया गया है, जबकि बाकी को होम आइसोलेट किया गया है। संक्रमण की चपेट में आने से शहर के एक युवक की मौत हो चुकी है। सीएमओ डा. एके पांडेय का कहना है कि बढ़ते संकमण को देखते हुए लोगों से मास्क लगाकर चलने की अपील की है। बस स्टैंड पर लापरवाही हावी

शहर के रोडवेज बस स्टैंड पर लापरवाही हावी है। यहां गैर जिलों से सवारियों को लेकर आने वाली बसों में कोई व्यवस्था नहीं है। चालक, परिचालक से लेकर यात्री सभी बिना मास्क के ही यात्रा करते हैं। यहां हेल्प डेस्क का संचालन भी बंद करा दिया गया है। लापरवाही से संक्रमण फैलने की संभावना बढ़ गई है। कोतवाली पुलिस ने काटे चालान

शुक्रवार दोपहर कोतवाली प्रभारी भानुप्रताप सिंह ने शहर के अलग-अलग स्थानों पर टीम के साथ गश्त कर बिना मास्क मिलने वालों के खिलाफ कार्रवाई की। दर्जनभर लोगों के चालान काट दुकानदारों को भी नियमों का पालन करने के लिए कहा है।

chat bot
आपका साथी