वैक्सीनेशन टीम को किया सम्मानित

जागरण संवाददाता महोबा शहर के चंद्रकुंवर तिवारी पब्लिक स्कूल स्थित रामालय सभागार में जिला

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 11:15 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 11:38 PM (IST)
वैक्सीनेशन टीम को किया सम्मानित
वैक्सीनेशन टीम को किया सम्मानित

जागरण संवाददाता, महोबा: शहर के चंद्रकुंवर तिवारी पब्लिक स्कूल स्थित रामालय सभागार में जिला चिकित्सालय की ओर से वैक्सीनेशन शिविर चलाया जा रहा है। जिसमें मुकुंद फाउंडेशन की ओर से किए गए जागरूकता अभियान के फलस्वरूप बड़ी संख्या में लोग टीकाकरण करवाने पहुंचे।

करीब एक माह से चल रहे इस शिविर में करीब सात सौ से अधिक लोगों ने अपना वैक्सीनेशन कराया है। रविवार को अपर जिलाधिकारी नमामि गंगे जुबेर अहमद ने वैक्सीनेशन टीम की हौसलाफजाई की। उन्होंने टीम प्रमुख सीमा चौरसिया व कमला चौरसिया के साथ ही सहयोगी स्वास्थ्य कर्मियों को सम्मानित किया। साथ ही समाज के प्रति मुकुंद फाउंडेशन के कार्यों की सराहना की। वरिष्ठ चिकित्सक डा. आरपी मिश्रा एवं अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. रत्मेले ने भी टीम की हौसलाअफजाई की। इस दौरान मुकुंद फाउंडेशन के अध्यक्ष मनोज तिवारी, त्रिलोक मोहन तिवारी, रामजी गुप्ता, मुकेश विकास गुप्ता, संजीव तिवारी, सुभाष सैनी, विनीत सेन आदि मौजूद रहे।

सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन की सदस्य का किया सम्मान: शासकीय अधिवक्ता सुप्रीम कोर्ट ऑफ इंडिया बार एसोसिएशन कार्यकारिणी की सदस्य सीमा पटनाहा सिंह का स्वागत किया गया। जिसमें गांव के व क्षेत्र के काफी संख्या में लोग मौजूद रहे। सम्मान समारोह में उपस्थित कैलाश सोनी ने क्षेत्र की स्थिति को उनके सामने रखा। देवेंद्र अरजरिया ने बताया कि वर्षा जल संरक्षण के संबंध में बेलासागर तालाब में खोदाई कार्य कराया जाना चाहिए। मुख्य आयोजक डा. सतीश सिंह ने कहा कि आयोजन का मुख्य उद्देश्य था कि यहां के क्षेत्र के लोग यह जान सकें कि हमारे ही परिवार के बीच की बहू बेटियां कितने आगे बढ़ सकती हैं। सीमा पटनाहा सिंह ने कहा कि मैं क्षेत्र की बहू बेटी हूं और मेरी इच्छा है कि सर्वप्रथम में अपने क्षेत्र का विकास करते हुए अपने प्रदेश और देश का विकास करूं। क्षेत्र की प्रत्येक समस्या को संबंधित विभाग के सामने रखकर उसके समाधान के लिए प्रयास करूं। कार्यक्रम का संचालन सुभाष सिंह राजपूत ने किया।

chat bot
आपका साथी