तेज रफ्तार ट्रक और पिकअप की टक्कर में दो की मौत

जागरण संवाददाता महोबा मजदूरों को लेकर श्रीनगर के बसौरा गांव से लेकर महोबा जा रही पिकअप

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 06:24 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 06:24 PM (IST)
तेज रफ्तार ट्रक और पिकअप की टक्कर में दो की मौत
तेज रफ्तार ट्रक और पिकअप की टक्कर में दो की मौत

जागरण संवाददाता, महोबा : मजदूरों को लेकर श्रीनगर के बसौरा गांव से लेकर महोबा जा रही पिकअप की सूरा चौकी के पास सामने से आए ट्रक में टक्कर हो गई। हादसे में पिकअप सवार दो मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 11 लोग घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। श्रीनगर पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में लिया है।

कबरई ब्लाक के बसौरा गांव में नमामि गंगे योजना के तहत पानी की टंकी बन रही है। रात को काम करके रविवार सुबह करीब आठ बजे पिकअप से करीब 15 मजदूर अपने घर लौट रहे थे। सूरा चौकी के पास पिकअप पहुंची थी तभी तेज बारिश के बीच छतरपुर की ओर जा रहे ट्रक से टक्कर हो गई।

हादसे के बाद ट्रक को छोड़कर चालक भागने लगा तो राहगीरों व आसपास के लोगों ने उसे पकड़ लिया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पीआरवी टीम व श्रीनगर पुलिस ने सभी घायलों को निकाला और एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि इलाज के दौरान श्रीनगर थाना क्षेत्र के बिलरही निवासी 26 वर्षीय सुरेंद्र और ढिकवाहा निवासी 28 वर्षीय राजेश की मौत हो गई। वहीं बिलरही निवासी अनिल, सागर, राजेश, रमाकांत और ढिकवाहा निवासी सहाबुद्दीन, सुरेंद्र, रिप्पू, शहीद, रामप्रकाश, बिहार के मोतीहारी जिले के चिरैया खरतरी गांव निवासी अली ठेकेदार और जरौली निवासी जितेंद्र घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। एडीएम ने दिया मुआवजे का आश्वासन

नमामि गंगे (एडीएम) जुबैर वेग, योजना के परियोजना निदेशक सुनील कुमार पांडेय तथा सदर एसडीएम मोहम्मद अवेश जिला अस्पताल पहुंचे। दिवंगत के स्वजन और घायलों के परिवार वालों को सांत्वना दी। एडीएम ने कहा कि शासन से जो भी संभव होगा, मुआवजा दिलाया जाएगा।

---

ट्रक चालक को लोगों ने बंधक बना कर पीटा

क्रासर : पुलिस ने पहुंच कर चालक को हिरासत में लिया, बारिश के दौरान बचाव कार्य में आई परेशानी जासं, महोबा : तमिलनाडु के सलेम जिले में थाना पलाई वासन के कवारई स्ट्रीट एरागुलर पत्तूर निवासी चालक नाटेशन पुत्र तेरूमल तमिलनाडु से ट्रक में टमाटर लेकर एमपी जा रहा था। राहगीरों के मुताबिक पिकअप से टक्कर को बचाने के लिए ट्रक चालक ने गाड़ी को रोड किनारे तक घुमा दिया था, हालांकि फिर भी टक्कर हो गई। इस दौरान सड़क किनारे दुकानों से भी टक्कर होते बची। घटना के बाद लोगों ने चालक को घेर लिया और उसके हाथ बांधने के बाद उसे जमकर पीटा। सूचना पर श्रीनगर थाना प्रभारी अनिल कुमार ने मौके पर पहुंच कर चालक को हिरासत में लिया और ट्रक को कब्जे में लेकर थाना परिसर में खड़ा करा दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि अभी तक मामले की तहरीर नहीं दी गई है।

chat bot
आपका साथी