उत्पात मचाने से रोकने पर युवक पुलिसकर्मियों से भिड़ा, फाड़ी वर्दी

संवाद सहयोगी चरखारी (महोबा) चरखारी के दीनदयाल उपाध्याय उद्यान के पास नशे की हालत

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 04:38 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 04:38 PM (IST)
उत्पात मचाने से रोकने पर युवक पुलिसकर्मियों से भिड़ा, फाड़ी वर्दी
उत्पात मचाने से रोकने पर युवक पुलिसकर्मियों से भिड़ा, फाड़ी वर्दी

संवाद सहयोगी, चरखारी (महोबा) : चरखारी के दीनदयाल उपाध्याय उद्यान के पास नशे की हालत में गुरुवार रात एक युवक ने जमकर उत्पात मचाया। इतना ही नहीं पास में तैनात पुलिस कर्मी जब उसे रोकने पहुंचे तो वह सिपाहियों से भी उलझ गया हाथापाई करते हुए वर्दी फाड़ दी। पुलिस कर्मियों से हाथापाई होते देख भीड़ से निकले कुछ युवकों ने युवक को पकड़ा और उसकी पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने सूपा निवासी बृजेश पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

दीनदयाल उद्यान के पास रात के समय कस्बा की महिलाएं तथा अन्य लोग सैर कर रहे थे। तभी अचानक सूपा निवासी ब्रजेश नशे की हालत में हंगामा करते हुए लोगों को दौड़ाने लगा। कुछ ही दूरी पर तैनात महिला थाने के सिपाही नरेंद्र कुमार और दीवान कृष्णपाल वहां पहुंचे। युवक को समझा कर शांत कराने की कोशिश करने लगे। युवक ने दीवान के पैर छुए और शांत हो गया। अचानक फिर उग्र हो गया और कुछ दूर खड़े सिपाही नरेंद्र कुमार से उलझ गया। उनकी वर्दी फाड़ दी और हाथापाई करने लगा। सिपाही ने अपना बचाव करने के साथ युवक को संभालने की कोशिश की लेकिन उसने अभद्रता करना बंद नहीं किया। अपने को पिटता देख सिपाही ने लोगों से आगे आने को कहा। लेकिन लोग मदद करने के स्थान पर वीडियो बनाने में मस्त थे। करीब आधे घंटे तक तमाशा देख रही पब्लिक ने बाद में आगे आकर युवक को पकड़ा और सिपाही को उसके चंगुल से छुड़ाया। इस बीच युवक को लोगों ने गिरा कर पीटा। बाद में पुलिस कर्मियों ने उसे काबू में किया और कोतवाली ले आई।

कोतवाली प्रभारी शशि कुमार पांडेय ने बताया कि युवक ब्रजेश मानसिक तौर पर बीमार भी है और नशे की हालत में था, वह सूपा से यहां रात को आया था, उसके स्वजन को सूचना दी गई थी। आरोपित युवक के खिलेाफ सिपाहियों से मारपीट करने, सरकारी काम में बाधा डालने आदि से जुड़ी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मेडिकल कराने के बाद जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी