सीढि़यों पर होटल कारीगर का पड़ा मिला शव

सीढि़यों में होटल कारीगर का रीसीढि़यों में होटल कारीगर का शव पड़ा देख मची अफरा फरा ख मची अफरा तफरी

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Feb 2021 11:14 PM (IST) Updated:Mon, 01 Feb 2021 11:14 PM (IST)
सीढि़यों पर होटल कारीगर का पड़ा मिला शव
सीढि़यों पर होटल कारीगर का पड़ा मिला शव

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : सदर कोतवाली क्षेत्र के स्टेट बैंक रोड पर स्थित एक होटल में काम करने वाले कारीगर का शव सीढि़यों में पड़ा मिला। उसके सिर से उसके खून बह रहा था। मौके पर पहुंचे सीओ सदर अनुराग सिंह व कोतवाली पुलिस ने जांच पड़ताल की।

मुख्यालय के अमन शहीद मोहल्ला निवासी 40 वर्षीय कृष्ण कुमार तिवारी बीते कई दिनों से एसबीआई रोड पर खुद का होटल किए था। बीते डेढ़ माह पूर्व वह अनिल पाठक अधिवक्ता के होटल में काम करने लगा था। अधिवक्ता अनिल पाठक ने बताया कि कृष्णा होटल के ऊपर बने एक कमरे में रहता था। सुबह उन्हें सूचना मिली कि उसका शव सीढि़यों में पड़ा है। जिस पर उन्होंने पुलिस को सूचना देने के साथ उसके भाई, पत्नी व बहन को भी घटना से अवगत कराया। मौके पर पहुंचे सीओ सदर व एसआई गौरव चौबे ने घटनास्थल की वीडियोग्राफी करते हुए खून का नमूने लिए। मृतक कृष्णा के छोटे भाई ने बताया कि वह कुल चार भाई हैं। जिसमें कृष्णा दूसरे नंबर का था। वह शादीशुदा है। जिसके एक बेटी है। जिसकी शादी हो चुकी है और एक 12 वर्षीय पुत्र है। राजू ने बताया कि कृष्णा की पत्नी ममता बीते 20 वर्षों से अपने मायके बालाघाट मध्यप्रदेश में रह रही हैं। कृष्णा शराब की लती था। सीओ ने बताया कि प्रथम ²ष्टया शराब के नशे में सीढि़यों से गिरकर युवक की मौत हुई है।

घर का ताला तोड़ हजारों का माल चोरी संसू, बिवार : थानाक्षेत्र के मवईजार गांव में छोटेलाल वर्मा अपने घर में ताला बंद कर सपरिवार ईंट भट्ठे में रहकर मजदूरी करते हैं। घर में वृद्ध मां घसिटिया रहती हैं। जो शाम को खाना खाने के बाद कमरे में सो गईं। इसी बीच रविवार रात चोर घर का ताला तोड़कर अंदर घुस गए। चोर गैस सिलेंडर के साथ अन्य गृहस्थी चोरी कर ले गए है। सोमवार सुबह चोरी की जानकारी होते ही मां ने पुत्र को सूचना दी। जानकारी होते ही पुत्र गांव आ गया। पीड़ित ने बताया कि इस घटना से करीब 40 हजार रुपये का नुकसान हुआ है। युवक ने गांव के ही तीन लोगों पर आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। एसआइ दीपक कुमार ने बताया कि जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी