कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला बच्चे को किया बेहोश

जागरण संवाददाता महोबा आपसी रंजिश को लेकर ग्राम के ही कुछ युवकों ने एक 11 वर्षीय बालक

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 11:46 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 11:46 PM (IST)
कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला बच्चे को किया बेहोश
कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला बच्चे को किया बेहोश

जागरण संवाददाता, महोबा: आपसी रंजिश को लेकर ग्राम के ही कुछ युवकों ने एक 11 वर्षीय बालक को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ खिला कर अचेत कर दिया। पिता ने आरोपितों पर बेटे की हत्या के प्रयास का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

थाना पनवाड़ी ग्राम महुआ निवासी देवी सिंह ने बताया कि 18 जुलाई की शाम करीब साढ़े सात बजे उसका 11 वर्षीय पुत्र आशीष घर के पास खेल रहा था। तभी मुलायम यादव व उसका साला सहित छह लोग आए। और उसके बच्चे को गांव के बाहर ले गए। इसके बाद उन्होंने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ खिलाकर उसे बेहोश कर दिया। स्वजन ने जब खोजबीन की तो बच्चा रात करीब साढ़े नौ बजे नाले के पास बेहोश हालत में पड़ा मिला। जिला अस्पताल में आशीष को भर्ती कराया गया है। सोमवार को पिता ने शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। आरोप है कि यह लोग उसके बच्चे की हत्या करना चाहते हैं। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। थाना प्रभारी विजय कुमार सिंह ने कहा कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

भाभी के प्यार में देवर ने खाया जहरीला पदार्थ: थाना अजनर के ग्राम में सोमवार को भाभी से प्रेम होने के बाद देवर ने जहर खा लिया। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। युवक ने पुलिस को अभी पत्र नहीं दिया है।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 29 वर्षीय युवक ने बताया कि उसका उसकी भाभी के साथ प्रेम संबंध है। जानकारी होने पर स्वजन ने भाभी की पिटाई कर दी। युवक ने बताया कि दोनों ने मरने जीने की कसमें खाईं। युवक ने बताया कि 25 जून को भी जहर खा लिया था लेकिन वह बच गया था। अब स्वजन भाभी से मिलने नहीं दे रहे हैं। भाभी को कहीं छुपा दिया है। इसी से आहत होकर देवर ने जहर खा लिया। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉ. वरुन ने बताया कि युवक की हालत में सुधार है।

chat bot
आपका साथी