पानी लाने में देर होने पर जेठ ने बहू को मारी चाकू, मौत

संवाद सहयोगी कबरई (महोबा) कबरई थाना क्षेत्र के कुटियां गांव में रविवार की रात पानी भर

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 06:40 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 06:40 PM (IST)
पानी लाने में देर होने पर जेठ ने बहू को मारी चाकू, मौत
पानी लाने में देर होने पर जेठ ने बहू को मारी चाकू, मौत

संवाद सहयोगी, कबरई (महोबा): कबरई थाना क्षेत्र के कुटियां गांव में रविवार की रात पानी भरकर लाने को लेकर जेठ ने बहू से मारपीट कर दी। मारपीट के दौरान ही जेठ ने बहू पर चाकू से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल ेमहिला को घरवालों ने आननफानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सोमवार दोपहर महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

गांव निवासी परमात्मादीन की पत्नी 35 वर्षीय जयंती से उसके जेठ 45 वर्षीय भगवानदीन ने रविवार को हैंडपंप से पानी भर लाने को कहा। पानी लाने में देर हो गई इतने में वह नाराज हो गया। जयंती के देवर शक्तिदीन ने बताया कि इसी बीच गुस्से में आकर भगवानदीन ने चाकू से वार कर दिया। चाकू महिला के सिर पर लगने से गंभीर रूप से जख्मी हो गई। रात को ही देवर महिला को लेकर पहले कबरई अस्पताल पहुंचा। वहां हालत में सुधार न ेहोने पर उसे जिला अस्पताल लाया गया। यहां सोमवार दोपहर को महिला की मौत हो गई। घटना में अभी तक तहरीर नहीं दी गई है। कबरई थाना प्रभारी दिनेश सिंह ने बताया कि अभी तक मामले की तहरीर नहीं मिली है। मामला मारपीट का बताया जा रहा है। मां की मौत से चार बच्चे हुए अनाथ

पिता की पहले ही मौत हो जाने से जयंती ही अपने दो बेटों व बेटियों का खेतीबाड़ी कर भरण पोषण करती थी। बड़ी बेटी की उम्र 18 वर्ष होने से शादी की भी तैयारी मां कर रही थी। महिला की मौत से चारों बच्चे अब अनाथ हो गए।

chat bot
आपका साथी