महोबा में बदमाशों के साथ मुठभेड़ में फायरिंग में बाल-बाल बचे दारोगा, तीन बदमाश गिरफ्तार

Police Encounter in Mahoba महोबा के पनवाड़ी थाना प्रभारी विनोद कुमार टीम के साथ हरपालपुर रोड से बाईपास लिंक रोड पर संदिग्ध व्यक्तियों तथा वाहन की सुबह चार बजे चेकिंग कर रहे थे। तभी काले रंग की बाइक पर तीन युवक दिखे। पुलिस ने रोकना चाहा तो वह भागने लगे।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 01:52 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 01:55 PM (IST)
महोबा में बदमाशों के साथ मुठभेड़ में फायरिंग में बाल-बाल बचे दारोगा, तीन बदमाश गिरफ्तार
पुलिस को पीछे देख बाइक सवारों ने पुलिस पर दो फायर झोंक दिए।

महोबा, जेएनएन। महोबा में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। यहां पर क्रशर कारोबारी की मौत के मामले में नामजद होने के बाद फरार चल रहे पूर्व एसपी पाटीदार का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है कि शुक्रवार को पुलिस टीम पर बदमाश भारी पड़ गए। आज बदमाशों के साथ मुठभेड़ में यहां पर फायरिंग में चौकी प्रभारी बाल-बाल बच गए। बदमाशों की फायरिंग के दौरान गोलियां उनकी गाड़ी में धंस गईं। इसके बाद पुलिस ने भी फायरिंग की तो तीन में से एक बदमाश के पैर में गोली लगी। उसके घायल होते ही पुलिस टीम भारी पड़ गई और तीन बदमाशों को दबोच लिया।

महोबा के पनवाड़ी थाना प्रभारी विनोद कुमार पुलिस टीम के साथ हरपालपुर रोड से बाईपास लिंक रोड पर संदिग्ध व्यक्तियों तथा वाहन की सुबह चार बजे चेकिंग कर रहे थे। तभी एक काले रंग की बाइक पर तीन युवक आते दिखे। पुलिस ने रोकना चाहा तो वह भागने लगे।

इसके बाद पुलिस ने उनका पीछा किया। पुलिस को पीछे देख बाइक सवारों ने पुलिस पर दो फायर झोंक दिए। जिसमें से एक गोली पुलिस जीप में आगे चालक की खिड़की में जा लगी। इस दौरान नगारा चौकी प्रभारी विनोद कुमार भी फायरिंग के दौरान बाल-बाल बच गए। गाड़ी चला रहे एसआई शेर आलम भी गोली से बचे। इसके बाद पुलिस ने अपराधियों पर जवाब में फायर किया। जिससे एक अपराधी अंशू के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। इस पर आरोपित बाइक छोड़ कर भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों बदमाशों को असलहों सहित दबोच लिया। 

chat bot
आपका साथी