ट्रैक्टर की चपेट में आकर वृद्ध की मौत

संवाद सहयोगी चरखारी (महोबा) खेत में मवेशी चरा रहे किसान की ट्रैक्टर की चपेट में आने

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 12:51 AM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 12:51 AM (IST)
ट्रैक्टर की चपेट में आकर वृद्ध की मौत
ट्रैक्टर की चपेट में आकर वृद्ध की मौत

संवाद सहयोगी, चरखारी (महोबा): खेत में मवेशी चरा रहे किसान की ट्रैक्टर की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोतवाली क्षेत्र के अकठौहां गांव निवासी 70 वर्षीय जयपाल राजपूत खेत में भैंस चरा रहे थे। तभी उर्द की फसल लेकर जा रहा ट्रैक्टर आगे मोड़ होने के कारण ट्रैक्टर ट्राली को पीछे मोड़ने लगा। ग्रामीणों के अनुसार वृद्ध ट्रैक्टर देख नहीं सका और वह उसकी चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। स्वजन की सूचना पर कोतवाली के एसआइ विनोद यादव मौके पर पहुंचे और छानबीन की। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

ट्रेन की चपेट में आकर वृद्ध की मौत : थाना कबरई के ग्राम मकरबई निवासी 70 वर्षीय रामभरोसे की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। उनका शव झांसी मानिकपुर रेलवे लाइन के पास क्षत विक्षत हालत में मिला।

वृद्ध के पुत्र नरेंद्र ने बताया कि सोमवार शाम को पिता घर से निकल गए थे। जब देर शाम तक वह घर नहीं लौटे तो चिता हुई। गांव में काफी तलाश किया गया, पर उनका पता नहीं चला। मंगलवार को ग्रामीणों से जानकारी मिली कि गांव के बाहर अलीपुरा के पास रेलवे लाइन किनारे एक शव पड़ा है। स्वजन मौके पर पहुंचे तो उनकी शिनाख्त हो सकी। पुत्र की सूचना पर कबरई थाने की पुलिस ने पंचनामा भर कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। थाना प्रभारी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बीमारी से युवक समेत चार की गई जान : मंगलवार को जिला अस्पताल में बीमारी की चपेट में आकर युवक सहित चार लोगों की जान चली गई।

थाना अजनर के ग्राम थुरट निवासी 70 वर्षीय कुंजबिहारी की तबीयत खराब होने पर स्वजन उन्हें जिला अस्पताल लेकर आए थे, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। ग्राम इमिलियाडांग निवासी 18 वर्षीय लखन पुत्र महेश की तबीयत खराब होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मंगलवार को उसकी मौत हो गई। सीएमएस डा आरपी मिश्रा ने बताया कि लखन को शुगर की बीमारी थी। जिससे उसकी मौत हुई है। अटकौहा निवासी 80 वर्षीय मुख्तियार पत्नी जुम्मन और बिलवई निवासी 60 वर्षीय तुलसीदास की अचानक तबीयत बिगड़ने पर जिला अस्पताल लाया गया था। जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी