पीड़िता का हुआ मेडिकल, दोनों थाना क्षेत्रों की सीमा का मामला फंसा

जागरण संवाददाता महोबा कुलपहाड़ चकबंदी कार्यालय में लेखपाल पद पर तैनात युवती को शादी का

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 05:10 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 05:10 PM (IST)
पीड़िता का हुआ मेडिकल, दोनों थाना क्षेत्रों की सीमा का मामला फंसा
पीड़िता का हुआ मेडिकल, दोनों थाना क्षेत्रों की सीमा का मामला फंसा

जागरण संवाददाता, महोबा: कुलपहाड़ चकबंदी कार्यालय में लेखपाल पद पर तैनात युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ सहकर्मी लेखपाल की ओर से जबरन शारीरिक संबंध बनाने के मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है। पीड़िता के बताए घटनास्थल का पुलिस ने मुआयना किया। इससे पूर्व उससे 161 के तहत बयान दर्ज कराए गए। साथ ही पीड़िता का शनिवार को मेडिकल भी कराया गया। इस मामले में आरोपित लेखपाल और सहायक चकबंदी अधिकारी पर मुकदमा दर्ज हो चुका है। अभी दोनों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

पीड़िता के अनुसार उसके साथ आरोपित लेखपाल विजय नारायण यादव ने तीन अप्रैल को महोबा से कुलपहाड़ वापस लौटते समय पचहरा के पास रोक कर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए थे। शनिवार को कुलपहाड़ कोतवाली प्रभारी महेंद्र प्रताप सिंह ने पीड़िता को साथ लेकर बताए गए स्थान का मुआयना कर नक्शा तैयार कराया। उन्होंने बताया कि घटनास्थल पचपहरा का है, जो महोबा कोतवाली में आता है। पीड़िता कुलपहाड़ तहसील में तैनात है और आरोपित भी वहीं का है। इसलिए मुकदमा भी कुलपहाड़ कोतवाली में दर्ज हो गया था। सहायक चकबंदी अधिकारी ने पीड़िता पर जबरन दबाव बना कर सुलह के लिए पत्र पर हस्ताक्षर करवा लिए थे। साथ ही वह लगातार उसे धमका भी रहा था। आरोपित को बचाने के लिए उस पर पुलिस से मिलने का भी आरोप है।

कुलपहाड़ कोतवाली प्रभारी महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपित और उसका साथ देने वाले सहायक चकबंदी अधिकारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। पीड़िता के 161 के बयान दर्ज कर उसका मेडिकल भी करा लिया गया है, घटनास्थल का मुआयना कर उसकी रिपोर्ट तैयार की गई है। आरोपित को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है।

chat bot
आपका साथी