गल्ला व्यापारी पर जानलेवा हमलाकर 3.12 लाख रुपये लूटे

जागरण संवाददाता महोबा श्रीनगर थाना क्षेत्र के ग्राम ननौरा में बस स्टैंड पर वाहन का इंतजार क

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 05:04 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 11:04 PM (IST)
गल्ला व्यापारी पर जानलेवा हमलाकर 3.12 लाख रुपये लूटे
गल्ला व्यापारी पर जानलेवा हमलाकर 3.12 लाख रुपये लूटे

जागरण संवाददाता, महोबा : श्रीनगर थाना क्षेत्र के ग्राम ननौरा में बस स्टैंड पर वाहन का इंतजार कर रहे गल्ला व्यापारी पर दो बदमाशों ने लाठियों से हमलाकर रुपये भरा झोला लूट लिया। व्यापारी के मुताबिक झोले में तीन लाख 12 हजार रुपये रखे थे। लाठियों के हमले से व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया। हमलावरों के भाग जाने पर व्यापारी ने घरवालों को सूचना दी। घरवालों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

ग्राम ननौरा निवासी 40 वर्षीय अरविद गुप्ता गल्ला व्यापारी हैं। शुक्रवार को वह महोबा की नवीन गल्ला मंडी आने के लिए ननौरा स्टैंड पर खड़े थे। व्यापारी के भाई भूपेंद्र ने बताया कि अरविद गल्ला खरीदने के लिए करीब तीन लाख 12 हजार रुपये लेकर घर से निकले थे। वह महोबा आने के लिए वाहन का इंतजार कर रहे थे कि तभी पैदल दो लोग वहां आए और अचानक पीछे से लाठी सिर पर मार दी। वह कुछ समझ पाते, इतने में दूसरे युवक ने उनपर लाठियां बरसानी शुरू कर दीं। वह बचाव में जमीन पर गिर गए। इतने में मौका देख कर हमलावर उनसे झोला छीन कर भाग गए। स्टैंड पर कुछ दूर खड़े लोग तमाशा देख रहे थे लेकन कोई बचाव के लिए नहीं आया। बदमाशों के भाग जाने के बाद वह लोग आए। जिला अस्पताल आए अरविद के भाई बाबूलाल ने बताया कि दो लोगों ने प्राणघातक हमला कर 3.12 लाख रुपये लूट कर ले गए। श्रीनगर थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि व्यापारी के साथ हुई घटना की जांच की जा रही है। घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। श्रीनगर थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया पीड़ित के गंभीर चोट होने के कारण उसे इलाज के लिए भेजा गया था। देर शाम अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, साथ ही उनकी तलाश में छापेमारी के लिए टीम लगा दी गई है।

पुलिस बोली, पहले मेडिकल कराओ फिर मुकदमा लिखाना

पीड़ित अरविंद गुप्ता के भाई भूपेंद्र ने आरोप लगाया कि श्रीनगर थाने गया था लेकिन पुलिस ने वापस कर दिया कहा पहले मेडिकल कराओ फिर मुकदमा दर्ज होगा।

chat bot
आपका साथी