कानपुर की रेनू पहलवान ने चंडीगढ़ की बंटी को हराया

संस कबरई (महोबा) कबरई ब्लाक के मकरबई गांव के ऐतिहासिक सिद्ध बाबा की तपोभूमि में विर

JagranSat, 04 Dec 2021 06:40 PM (IST)
कानपुर की रेनू पहलवान ने चंडीगढ़ की बंटी को हराया

संस, कबरई (महोबा) : कबरई ब्लाक के मकरबई गांव के ऐतिहासिक सिद्ध बाबा की तपोभूमि में विराट दंगल का आयोजन किया गया। दंगल में महिला पहवान रेनू ने चंडीगढ़ की बंटी पहलवान को पटकनी दे दी।

दंगल के आयोजक ग्राम प्रधान शिव कुमार यादव व सपा जिलाध्यक्ष प्रान सिंह यादव, मनोज तिवारी ने फीता काटकर कुश्ती का शुभारंभ करवाया। पहलवान, संजय महोबा ने कर्वी के मुन्ना को पछाड़ा जालौन के घनश्याम ने छतरपुर के मुकेश को हराया, मझगवां के सुरेश ने भिड के जाहिर को हरा दिया। राजस्थान के लोकेंद्र ने आगरा के भूरा को पटखनी देकर तालियां बटोरी। बजरंगी अयोध्या ने राजस्थान के शमशेर को पछाड़ा। विश्व जीत मथुरा ने विजय कानपुर को हराया, गोलू पहलवान बनारस ने सोनू अयोध्या को धूल चटाई। अंकित झांसी और विश्व जीत मथुरा के बीच कुश्ती बराबर में रही । इस मौके पर सपा जिलाध्यक्ष, कुंभकरण यादव, शिव पाल तिवारी, ग्राम प्रधान शिव कुमार यादव, भारत यादव, पप्पू यादव , चेतराम पाल, राकेश कुशवाहा सहित ग्रामीणों की भारी भीड़ मौजूद रही।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.