किसान की तालाब में डूबकर मौत

संसू अजनर (महोबा) आरी गांव में तालाब से भैंस को निकालने के लिए पानी में उतरे किसान की ड

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 05:10 PM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 05:10 PM (IST)
किसान की तालाब में डूबकर मौत
किसान की तालाब में डूबकर मौत

संसू, अजनर (महोबा) : आरी गांव में तालाब से भैंस को निकालने के लिए पानी में उतरे किसान की डूबकर मौत हो गई। अंधेरा होने पर जब किसान घर नहीं पहुंचा तो खोजबीन की गई। इलाके के लोगों ने किसान को तालाब की ओर जाना बताया तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से किसान का शव बाहर निकाला।

आरा गांव निवासी 27 वर्षीय रामकिशोर खेत और पशुपालन कर परिवार का भरण पोषण करता था। घर में मां, पत्नी रीना व दो बच्चे आठ वर्षीय आनंद व दो वर्षीय लवकेश हैं। पड़ोसियों ने बताया कि मंगलवार को वह खेत से भैंस चराकर लौट रहा था, तभी भैंस गांव के बाहर बने तालाब में चली गई। रामकिशोर के साथ के अन्य किसान मवेशी लेकर चले गए।

देर शाम तक जब युवक घर नहीं लौटा तो उसकी पत्नी को चिता हुई। उसने पड़ोस में जानकारी की तो पता चला कि वह भैंस को निकालने के लिए तालाब के पास ही रुक गया था। पत्नी अन्य लोगों के साथ तालाब किनारे पहुंची तो वहां पति के कपड़े और चप्पल मिले। घटना की जानकारी अजनर थाने में दी। थाना प्रभारी लाखन सिंह ने दो गोताखोरों की मदद से रात को ही तालाब में तलाश कर युवक को बाहर निकलवाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। युवक के पिता बालादीन अहिरवार का कुछ साल पहले निधन हो गया था। किसान की मौत से परिवार के सामने भरण पोषण का संकट हो गया है।

chat bot
आपका साथी