पुलिस चौकी के सामने दो पक्षों में चले लाठी-डंडे

जासंमहोबा सुभाष पुलिस चौकी के सामने रविवार की रात दो पक्षों के बीच लाठी डंडे चल गए। दोन

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 11:39 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 11:39 PM (IST)
पुलिस चौकी के सामने दो पक्षों में चले लाठी-डंडे
पुलिस चौकी के सामने दो पक्षों में चले लाठी-डंडे

जासं,महोबा : सुभाष पुलिस चौकी के सामने रविवार की रात दो पक्षों के बीच लाठी डंडे चल गए। दोनों ही पक्ष के पुरुष, महिलाओं ने एक दूसरे को जमकर पीटा। करीब आधे घंटे तक पुलिस की नाक के नीचे बवाल होता रहा लेकिन पुलिस का एक भी सिपाही बाहर निकल कर नहीं आया।

सुभाष पुलिस चौकी के सामने मुन्ना नाई और उसका भाई रामनारायण दोनों बाल कटिग सैलून चलाते हैं। वहीं दोनों के आवास भी हैं। रविवार की रात नाली में रखे पत्थर को लेकर दोनों भाइयों में कहासुनी हो गई। कुछ देर बाद गाली गलौज शुरू हो गया और फिर दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गए। एक दूसरे को लाठी डंडों और बेल्टों से एक दूसरे को जमकर पीटा। करीब आधे घंटे तक दोनों पक्षों में मारपीट होती रही। ताज्जुब की बात यह रही कि पास स्थित सुभाष पुलिस चौकी है और फिर भी मौके पर कोई भी पुलिस जवान नहीं पहुंचा। किसी तरह लोगों ने बीच बचाव कराया तब जाकर झगड़ा शांत हुआ। मामला शांत हो जाने के बाद पुलिस पहुंची और सभी को कोतवाली ले आई। मारपीट में एक पक्ष से रामनारायण, रानू, पप्पू उसकी पत्नी पिकी, जानकी पत्नी रामनारायण, सालू पत्नी रानू और इंदिरारानी दूसरे पक्ष में मुन्ना उसकी पत्नी सत्यवती, महतो पत्नी सारा पुत्र भूपेंद्र, पुत्री अनु और तनु शामिल हैं। कोतवाल बलराम सिंह ने बताया कि सात लोगों के खिलाफ शांतिभंग में कार्रवाई की गई है।

बारिश में थाना परिसर को रखें साफ : पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह के निर्देश पर क्षेत्राधिकारी चरखारी उमेश चंद्र की ओर से थाना खरेला का औचक निरीक्षण कर अधीनस्थों को जरूरी निर्देश दिए गए।

उन्होंने थाना कार्यालय के अभिलेखों को चेक किया। हिस्ट्रीशीटरों की लगातार निगरानी करने, शातिर अपराधियों पर पैनी नजर रखने के लिए प्रभारी निरीक्षक व संबंधित को निर्देशित किया। यहां स्थापित महिला हेल्प डेस्क पर आने वाले फरियादियों की समस्याओं का समयबद्ध उचित निस्तारण करने के भी निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि बरसात के मौसम को देखते हुए थाना परिसर में साफ सफाई रखी जाए। और कोरोना नियमों का भी पालन किया जाए। प्रभारी निरीक्षक अनूप कुमार दुबे सहित अन्य पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी