प्लेटफार्म से रेलवे ट्रैक पर गिरा मजदूर, हाथ कटा

रेलवे स्टेशन में गुरुवार की सुबह इंजन के संटिग करते समय एक मजदूर प्लेटफार्म से गिरकर ट्रैक पर आ गया। इसी दौरान इंजन की चपेट में आने से उसका हाथ कट गया। आनन फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे मेडिकल कालेज झांसी के लिए रेफर कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Apr 2019 11:19 PM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 06:23 AM (IST)
प्लेटफार्म से रेलवे ट्रैक पर गिरा मजदूर, हाथ कटा
प्लेटफार्म से रेलवे ट्रैक पर गिरा मजदूर, हाथ कटा

जागरण संवाददाता, महोबा : रेलवे स्टेशन पर इंजन की शंटिंग देख रहा मजदूर असंतुलित होकर प्लेटफार्म से नीचे ट्रैक पर आ गिरा। इसी दौरान इंजन आ जाने से उसकी चपेट में आकर उसका हाथ कट गया। आनन फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे मेडिकल कालेज झांसी रेफर कर दिया गया।

गुरुवार सुबह लगभग 10 बजे महोबा जंक्शन रेलवे स्टेशन पर इंटरसिटी एक्सप्रेस, इलाहाबाद झांसी पैसेंजर और अन्य ट्रेनों को आना जाना रहता है। इस दौरान ट्रेनों का रूट बदलने के लिए इंजन की शंटिग होती है। गुरुवार को भी रोज की तरह ट्रेने प्लेटफार्म पर खड़ी थी और इंजन शंटिग कर रहा था। तभी प्लेटफार्म नंबर तीन से एक मजदूर 35 वर्षीय राजू पुत्र काशीराम निवासी चुरारा टीकमगढ़ मध्य प्रदेश आ रहा था। अचानक वह असंतुलित होकर प्लेटफार्म से ट्रैक पर जा गिरा और इंजन की चपेट में आने से उसका हाथ कट गया। दुर्घटना होते ही घटना स्थल पर यात्रियों और कर्मचारियों की भीड़ जमा हो गई। आनन फानन में पुलिस कर्मचारियों ने उसे ट्रैक से उठाया और प्वांइट मैन गौरीशंकर राजू को एंबुलेंस से जिला अस्पताल लेकर आए। जहां पर डाक्टर नरेंद्र राजपूत ने उसका प्राथमिक उपचार कर उसे मेडिकल कालेज झांसी के लिए रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी