चुनावी रंजिश में जानलेवा हमला, पथराव में नौ घायल

संवाद सूत्र महोबकंठ (महोबा) पनवाड़ी में गुरुवार सुबह बम्हौरी कुर्मिन गांव में विजयी पक्ष ने

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 04:58 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 04:58 PM (IST)
चुनावी रंजिश में जानलेवा हमला, पथराव में नौ घायल
चुनावी रंजिश में जानलेवा हमला, पथराव में नौ घायल

संवाद सूत्र, महोबकंठ (महोबा): पनवाड़ी में गुरुवार सुबह बम्हौरी कुर्मिन गांव में विजयी पक्ष ने हारे हुए पक्ष पर जानलेवा हमला बोल दिया। दोनों पक्षों में जमकर पथराव हुआ, जिसमें नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए पनवाड़ी सीएचसी में भर्ती कराया। इनमें तीन लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

गांव पंचायत बम्हौरी कुर्मिन में धर्मजीत यादव उर्फ मुन्ना व सतेंद्र पटेल ने प्रधानी का चुनाव लड़ा था। वोटों की गिनती में सतेंद्र को निर्वाचित घोषित किया गया था। दूसरे नंबर पर धर्मजीत यादव रहे थे। चुनाव में जीत के बाद सतेंद्र पटेल के स्वजन व समर्थकों में जश्न का माहौल था। इसी बीच गुरुवार की सुबह जीते हुए प्रत्याशी सतेंद्र पटेल व समर्थकों ने हंगामा शुरू कर दिया। उन्होंने हारे हुए प्रत्याशी के समर्थकों को लाठी-डंडों से जमकर पीटा। वहीं विजय प्रत्याशी सतेंद्र पटेल का आरोप है कि वह गांव में जा रहे थे। तो हारे हुए प्रत्याशी के समर्थकों ने गाली गलौज व मारपीट की। इस दौरान ईट-पत्थर भी फेंके गए। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल रामकुमार, राजेन्द्र कुमार, रामप्रकाश, सुधीर, सावित्री देवी, हरप्रसाद, हरगोविद,

कमलेश देवी को पनवाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया। मौके पर कुलपहाड़ क्षेत्राधिकारी, महोबकंठ, पनवाडी थाने की पुलिस व पीएसी मौजूद रही। पुलिस ने बम्हौरी कुर्मिन व थलौरा गांव में पैदल गस्त किया। महोबकंठ थाना प्रभारी दशरथ सिंह ने बताया कि घटना में हारे हुए पक्ष से छह लोग और विजयी पक्ष के तीन लोग घायल हुए हैं। अभी तक किसी पक्ष से भी तहरीर नहीं मिली है, जांच की जा रही है, तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी