पुलिसकर्मियों को पीटने के मामले में आठ पर मुकदमा

संवाद सूत्र बेलाताल (महोबा) कुलपहाड़ के बुधौरा गांव में मारपीट के आरोपित को पकड़ने

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 Aug 2021 05:37 PM (IST) Updated:Wed, 18 Aug 2021 05:37 PM (IST)
पुलिसकर्मियों को पीटने के मामले में आठ पर मुकदमा
पुलिसकर्मियों को पीटने के मामले में आठ पर मुकदमा

संवाद सूत्र, बेलाताल (महोबा) : कुलपहाड़ के बुधौरा गांव में मारपीट के आरोपित को पकड़ने गई पुलिस टीम से मारपीट करने के मामले में आठ लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ है। आरोपितों में तीन महिलाएं और पांच पुरुष शामिल हैं। इनकी तलाश के लिए चार थानों की पुलिस को लगाया गया है।

ग्राम बुधौरा निवासी बृजलाल अनुरागी ने कोतवाली में तहरीर देते हुए प्रधान देवसिंह के छोटे भाई भुजबल सिंह राजपूत पर मारपीट और अभद्रता करने का आरोप लगा मुकदमा दर्ज कराया था। मंगलवार को ही जैतपुर पुलिस चौकी से दो सिपाही गांव पहुंचे थे। सिपाही शिवम मौर्या व रविशंकर पाल के अनुसार जब वे आरोपित को साथ लाने लगे तो कुछ पुरुष और महिलाओं ने उन्हें घेर लिया, बंधक बना कर मारपीट की। बाइक तथा मोबाइल छीन लिए थे। जान बचाकर दोनों पुलिस कर्मी भागे और जानकारी थाना और कोतवाली में अधिकारियों को दी। घटना के बाद कई थानों की पुलिस, पीएसी गांव में तैनात की गई। देर शाम कुलपहाड़ कोतवाली प्रभारी महेंद्र सिंह ने बाइक, मोबाइल तथा डायरी बरामद कर ली थी। कोतवाली प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया कि बुधवार को इस मामले में आठ लोगों पर पुलिस कर्मियों से छीना झपटी, मारपीट, सरकारी कार्य में बाधा डालना आदि की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपितों की तलाश के लिए टीमें लगी हुई हैं। गांव में बुधवार को भी फोर्स तैनात रहा।

इन पर दर्ज हुआ मुकदमा

सिपाही रविशंकर पाल और शिवम मौर्या की तहरीर पर बुधौरा निवासी भुजबल, ममता, सौमा, हरी सिंह, हरपाल, कैलाश, वीर सिंह, रामदेवी पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी