महराजगंज में मार्ग दुर्घटना में घायल युवक की मौत

घायल अवस्था में स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिसवा ले गए। जहां चिकित्सकों ने युवक की हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 01:57 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 01:57 AM (IST)
महराजगंज में मार्ग दुर्घटना में घायल युवक की मौत
महराजगंज में मार्ग दुर्घटना में घायल युवक की मौत

महराजगंज: सिसवा-निचलौल मार्ग पर कोठीभार थाना क्षेत्र के चिरैयाकोट के पास शनिवार की रात को बाइक की ठोकर से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। ग्राम सबया निवासी गोपाल शनिवार की शाम को सबया चौराहे से बाजार करके अपने घर लौट रहा था। इसी बीच चिरैया कोट मंदिर के पास अनियंत्रित बाइक की चपेट में आकर वह घायल हो गया।

घायल अवस्था में स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिसवा ले गए। जहां चिकित्सकों ने युवक की हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान युवक की देर रात में मौत हो गई। हादसे में युवक की मौत

महराजगंज: पुरंदरपुर थाना गेट से 100 मीटर की दूरी पर रविवार की सुबह साढ़े पांच बजे हुई मार्ग दुर्घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिसकर्मी इलाज के लिए उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बनकटी ले गए। जहां के चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ग्राम पंचायत सूरपार निवासी इंद्राज यादव का पुत्र सोनू यादव अपनी बाइक से सुबह एक परिचित को आनंदनगर रेलवे स्टेशन छोड़ने गया था। आनंदनगर से वापस आते समय अभी वह पुरंदरपुर थाना गेट के समीप पहुंचा ही था कि पीछे से एक बाइक सवार ने तेज गति से ठोकर मार दिया। जिससे वह अनियंत्रित होकर गिर पड़ा। इसी दौरान गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों की नजर युवक पर पड़ गई। गंभीर रूप से घायल सोनू यादव को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बनकटी ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने सोनू को मृत घोषित कर दिया। सोनू यादव के स्वजन का रो- रो कर बुरा हाल है। मारपीट मामले में तीन पर मुकदमा

महराजगंज: सिदुरिया थाना क्षेत्र के ग्राम सभा मिठौरा में एक सप्ताह पूर्व हुए दो पक्षों के बीच मारपीट में मामले में पुलिस ने कुल तीन लोगों के खिलाफ मारपीट व जान से मारने की धमकी दिए जाने की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि संजीव की तहरीर पर मिठौरा निवासी रजनीश, अनुराग और अश्वनी गुप्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी