करंट से युवक की मौत, सदमे में परिजन

नगर पालिका नौतनवा के मधुबन नगर वार्ड में शुक्रवार को विद्युत स्पर्शाघात से 25 वर्षीय युवक दीपेंद्र मिश्रा उर्फ सोनू की मौत हो गई। घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। नगर पालिका गौतम बुद्ध नगर वार्ड निवासी दीपेंद्र मिश्रा उर्फ सोनू मधुबन नगर वार्ड के टीनशेड में गाय पालन किया था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Aug 2019 11:04 PM (IST) Updated:Fri, 09 Aug 2019 11:04 PM (IST)
करंट से युवक की मौत, सदमे में परिजन
करंट से युवक की मौत, सदमे में परिजन

महराजगंज: नगर पालिका नौतनवा के मधुबन नगर वार्ड में शुक्रवार को विद्युत स्पर्शाघात से 25 वर्षीय युवक दीपेंद्र मिश्रा उर्फ सोनू की मौत हो गई। घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। नगर पालिका गौतम बुद्ध नगर वार्ड निवासी दीपेंद्र मिश्रा उर्फ सोनू मधुबन नगर वार्ड के टीनशेड में गाय पालन किया था। प्रतिदिन की तरह शुक्रवार को सुबह गायों को चारा खिलाने गए थे। इसी दौरान जमीन पर सोई बछिया को उठाने की कोशिश करने लगे। उन्हें क्या पता कि करंट की चपेट में आने से वह मर चुकी है। जैसे ही बछिया को छुए, उनके शरीर में करंट उतर गया और वहीं गिर गए। करीब एक घंटे बाद दीपेंद्र का छोटा भाई मोनू पहुंचा तो भाई को गिरे हुए देखा तो घर वालों को सूचना दिया। बिजली बाधित होने के बाद परिजन उसे एक निजी अस्पताल ले आए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। यह खबर सुनते ही परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई। मौके पर पहुंचे उपजिलाधिकारी जसधीर सिंह, नगर चौकी प्रभारी नीरज राय, पूर्व विधायक कुंवर कौशल सिंह, हियुवा के जिलाध्यक्ष नरसिंह पांडेय ने गहरा शोक प्रकट किया है।

--------------

दीपेंद्र की मौत से सदमे में पत्नी व बेटी

नौतनवा : नगर पालिका परिषद नौतनवा के गौतम बुद्ध नगर वार्ड निवासी दीपेंद्र मिश्रा उर्फ सोनू (25 वर्ष) की चांदनी चौक नौतनवा में बाबा इलेक्ट्रॉनिक की दुकान थी। उनकी एक बेटी माही (4 वर्ष) तथा एक बेटा सिद्धू डेढ़ वर्ष का हैं। घटना से पत्नी खुशबू रो-रो कर कह रही कि मेरी बेटी और बेटा का कौन पालनहार होगा। कैसे कटेगी जिदगी।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी