34 ग्राम हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार

तलाशी लेने पर 34 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पूछताछ में युवक ने अपना नाम रोशन अली निवासी बिस्मिल नगर कोतवाली सोनौली बताया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 May 2021 01:47 AM (IST) Updated:Thu, 20 May 2021 01:47 AM (IST)
34 ग्राम हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार
34 ग्राम हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार

महराजगंज: सोनौली कोतवाली क्षेत्र के एसएसबी रोड नवज्योति स्कूल के पास पगडंडी मार्ग पर पुलिस ने एक युवक को हेरोइन की तस्करी करते गिरफ्तार किया है।

सोनौली चौकी प्रभारी रितेश कुमार राय मय फोर्स सोमवार देर शाम क्षेत्र में कोरोना क‌र्फ्यू का अनुपालन कराने के लिए भ्रमण पर निकले थे। अभी पुलिस टीम नव ज्योति स्कूल के करीब पहुंची ही थी कि एक युवक पगडंडी मार्ग से भारत से नेपाल की सीमा में दाखिल होता दिखाई दिया, जिसको रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगा। जवानों ने दौड़ाकर कुछ दूरी पर पकड़ लिया। तलाशी लेने पर 34 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पूछताछ में युवक ने अपना नाम रोशन अली निवासी बिस्मिल नगर कोतवाली सोनौली बताया। प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार तिवारी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। मारपीट के मामले में चार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

महराजगंज: श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के हरपुर चौराहे के पास इरफान और मन्नौवर के बीच मारपीट हो गई। इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों से चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

मनौवर का पुत्र इरफान ग्राम सभा सियरभार में रहता है, जबकि पिता मनौवर हरपुर चौराहे पर अपने स्वजन के साथ रहते हैं। इरफान मंगलवार दिन में अपने घर से हरपुर तिवारी चौराहे पर किसी काम से जा रहे थे। उसी सयम पिता मनौवर पुत्र वसीर स्वजन के साथ अपने मकान के बाहर खड़े थे। इसी बीच इरफान उनके घर के सामने आया और किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई। कुछ देर बाद दोनों मार पीट करने लगे। थाना प्रभारी सुनील राय ने बताया की मनौवर, नूरजहा, इरफान, अली के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी