हेरोइन की तस्करी करते युवक गिरफ्तार

पुलिस उपनिरीक्षक सुधीर कुमार यादव व एसएसबी इंस्पेक्टर रतन सिंह अहीर मय फोर्स सोनौली कोतवाली क्षेत्र के श्यामकाट बगीचे के पास गश्त कर रहे थे। इसी दौरान पिपरहिया मोड़ पर एक युवक संदिग्ध दिखा पूछताछ के लिए रुकने का इशारा किया तो वह नेपाल सीमा की तरफ भागने लगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 01:33 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 01:33 AM (IST)
हेरोइन की तस्करी करते युवक गिरफ्तार
हेरोइन की तस्करी करते युवक गिरफ्तार

महराजगंज : सोनौली पुलिस व एसएसबी की संयुक्त टीम ने मंगलवार को एक युवक को हेरोइन की तस्करी करते पकड़ लिया। आरोपित को उठाकर कोतवाली पर लाया गया, जहां पूछताछ के बाद मुकदमा दर्ज कर कोर्ट प्रस्तुत कर जेल भेज दिया।

पुलिस उपनिरीक्षक सुधीर कुमार यादव व एसएसबी इंस्पेक्टर रतन सिंह अहीर मय फोर्स सोनौली कोतवाली क्षेत्र के श्यामकाट बगीचे के पास गश्त कर रहे थे। इसी दौरान पिपरहिया मोड़ पर एक युवक संदिग्ध दिखा, पूछताछ के लिए रुकने का इशारा किया तो वह नेपाल सीमा की तरफ भागने लगा। जिसको जवानों ने दौड़ाकर कुछ दूरी पर पकड़ लिया। तलाशी लेने पर पेंट की जेब से 27 ग्राम हेरोइन बरामद हुई, पूछताछ में युवक ने अपना नाम रामचंद्र निवासी कैलाशनगर थाना सोनौली बताया। सीओ कोमल प्रसाद मिश्र ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

एसएसबी जवानों ने पकड़ी 15 पेटी नेपाली शराब

महराजगंज : निचलौल थाना क्षेत्र के भारत नेपाल सीमा से लगे ग्राम कनमिसवा में मंगलवार की सुबह एसएसबी जवानों ने छापा मारकर 15 पेटी नेपाली शराब और दो बाइक बरामद किया है। जबकि मौके से आरोपित नेपाल की सीमा में भाग निकले । एसएसबी जवानों में बरामद शराब और बाइक को कब्जे में लेकर निचलौल पुलिस को सुपुर्द कर दिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक निर्भय कुमार सिंह ने कहा कि भारत-नेपाल सीमा पर तैनात पथलहवा बीओपी के एसएसबी उपनिरीक्षक मुर्तजा शाह द्वारा दिए गए बरामदगी फर्द में कहा है कि मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर सीमा से सटे गांव कनमिसवा में छापा मारकर नेपाल की ओर से दो बाइक पर लाई जा रही नेपाली शराब को बरामद किया है।

chat bot
आपका साथी